Home » अजब गजब » Gujarat Will Give Prizes to Loudest, Longest and Most Musical Flatulence fart
 

गुजरात में गजब प्रतियोगिता, जो जितना तेज और सुरीला 'पादेगा' उसे मिलेगा सबसे बड़ा ईनाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2019, 16:10 IST

गुजरात में इन दिनों एक प्रतियोगिता की बड़ी चर्चा है जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. दरअसल, गुजरात के सूरत शहर में आने वाली 22 तारीख को पाद प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. प्रतियोगिता में भाग लेने वाले लोगों को अजीबो-गरीब तरीके से पाद निकालना होगा. जो जितने अजब तरीके से पादेगा उसे उतनी ज्यादा ईनाम राशि दी जाएगी. इसके लिए 100 रुपये की रजिस्ट्रेशन फीस लग रही है.

दरअसल, सूरत के यतीन संगोई एक दिन अपने परिवार के साथ टीवी देख रहे थे. इस दौरान जोर से उनका पाद निकल गया. उनके घर में किसी ने चुटकी लेते हुए कहा कि यदि पाद प्रतियोगिता हो तो आप तो विजेता बन जाओगे. इसके बाद ही यतीन के दिमाग में यह बात आई. 

 

मजाक में कही गई इस बात ने प्रतियोगिता का रूप धारण कर लिया. यह प्रतियोगिता सूरत शहर के एक डिस्कोथेक में आयोजित होगी. इसके लिए अब तक 30 प्रतियोगियों ने अपना पंजीकरण भी करवा लिया है,

यतीन संगोई बताते हैं कि उन्हें सूरत ही नहीं बल्कि देश के अन्य शहरों से भी प्रतियोगिता में रूचि लेने वालों के फोन आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि उम्मीद है पाद प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वालों की संख्या और भी बढ़ेगी. 

 

इस प्रतियोगिता के लिए बाकायदा तीन जज भी नियुक्त किये गये हैं. इसमें जो भी विजेता होगा उसे एक ट्राफी दी जायेगी. इसके अलावा नगद इनाम भी दिया जायेगा. इसके लिए तीन श्रेणी तय की गई है. इसमें सबसे लंबा पाद करने वाले, सबसे ज्यादा आवाज करने वाले और सबसे अधिक सुरीला पाद निकालने वाले लोग शामिल हैं. यदि आप भी पादने में महारत रखते हैं तो ‘पादशाह’ बनने का ये सबसे अच्छा मौका है.

ऑफिस में आशिकी लड़ाने वालों के लिए बुरी खबर, पड़ सकते हैं लेने के देने

दिल टूटने से दुखी था लड़का, गर्लफ्रेंड से जुदाई नहीं हुई बर्दाश्त तो कूद गया छत से

First published: 14 September 2019, 17:10 IST
 
अगली कहानी