Home » अजब गजब » Gujrat: Diamond Merchant of Surat Savji Dholakia gifts mercedes cars to his employees
 

सूरत के इस व्यापारी ने अपने कर्मचारियों को गिफ्ट में दी एक-एक करोड़ की मर्सिडीज कार

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2018, 16:46 IST

गुजरात के हीरा कारोबारी एक बार फिर अपने कर्मचारियोंं पर मेहरबान हुए हैं. इस बार उन्होंने अपने कर्मचारियों को एक-एक करोड़ रुपये की मर्सिडीज कार गिफ्ट में दी है. इससे पहले भी वह अपने कर्मचारियों को भारी-भरकम गिफ्ट देने के लिए मशहूर रहे हैं. 

हरे कृष्ण डायमंड कंपनी के मालिक सावजी भाई ढोलकिया ने अपनी कंपनी में 25 साल से काम कर रहे तीन कर्मचारियों को उपहार स्वरूप मर्सिडीज कार भेंट की है. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि इन कारों की कीमत 1-1 करोड़ रुपये है. ढोलकिया ने बताया कि ये तीनों तब से कंपनी के लिए काम कर रहे हैं जब इनकी उम्र महज 13 से 15 वर्ष के बीच थी.

 

ढोलकिया ने कहा कि ये तीनो कर्मचारी कंपनी के सबसे भरोसेमंद लोगों में से एक हैं. इन तीनों कर्मचारियों को गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री और मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के हाथों से  Mercedes-Benz GLS 350d SUV कार की चाबी दिलवाई गई.

पढ़ें- शादी के बाद बेटी को ना हो कोई परेशानी, इसलिए यहां दहेज में दिए जाते हैं सांप

आपको बता दें कि सावजी भाई ढोलकिया पहले भी अपने कर्मचारियों को दीवाली बोनस के रूप में महंगी कारें, फ्लैट और ज्वैलरी गिफ्ट में देकर सुर्खियों में रह चुके हैं. सावजी भाई ढोलकिया की कंपनी का सालाना टर्नओवर लगभग 6 हजार करोड़ रुपये के आसपास का है. कंपनी में फिलहाल 5500 से ज्यादा कर्मचारी काम करते हैं.

पढ़ें- राम, लक्ष्मण, भरत, शत्रुघ्न को हो गया डायरिया तो टूट गई 235 साल पुरानी रामलीला की परंपरा

मर्सिडीज की चाबी मिलने के बाद एक कर्मचारी जाड़ा ने कहा, "यह उपहार इस बात का सर्टिफिकेट है कि मैं ईमानदारी से काम कर रहा हूं. जब आप अपना काम ईमानदारी और शिद्दत के साथ करते हैं तो आपको एक बेहतर परिणाम मिलता है और यह इस बात का उदाहरण है." 

First published: 29 September 2018, 16:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी