Home » अजब गजब » Hamirpur: Happy Ending Of Revolver Rani Now Varsha Sahu Will Be Bride Of Her Lover Ashok
 

'क्लाइमेक्स' में हुआ सब सेट, 'रिवॉल्वर रानी' ही बनेगी बहूरानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 May 2017, 16:46 IST

यूपी के हमीरपुर में 15 मई को मंडप से दूल्हे को तमंचे की नोक पर किडनैप करने वाली वर्षा साहू अब उसी से शादी करने जा रही है. फिल्मी स्टाइल में हुई इस घटना के बाद रिवॉल्वर रानी के नाम से मशहूर हुई वर्षा को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया था. वर्षा ने अपने ही प्रेमी अशोक यादव को उस वक्त मंडप से अगवा किया था, जब अशोक की शादी होने जा रही थी.

वर्षा ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा, "मैंने अशोक को अगवा नहीं किया है वो अपनी मर्ज़ी से मेरे साथ आया था." जबकि अशोक का कहना था कि उसने वर्षा के साथ शादी का कोई वादा नहीं किया था, न ही वो मंडप से अपनी मर्ज़ी से गया था.

अशोक के पिता ने वापस लिया केस

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वर्षा द्वारा अशोक का मंडप से किडनैप होने के बाद अशोक के पिता उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत कराने के लिए आए थे. इससे पहले कि पुलिस कोई कार्रवाई कर पाती, अशोक के पिता दोबारा पुलिस के पास आए और अपनी शिकायत वापस ले ली. दोनों परिवारों ने रजामंदी के बाद अशोक और वर्षा की शादी कराने का फैसला किया है, लिहाजा नेहा के खिलाफ दर्ज की गई शिकायत रद्द कर दी गई है.

क्या है कहानी

बांदा जिले के मटौध थाना क्षेत्र के मोहनपुरवा गांव निवासी अशोक कुमार यादव बांदा शहर के डॉक्टर शरदचंद्र चतुर्वेदी के प्राइवेट क्लीनिक में नौकरी करता था. अशोक का उसी क्लीनिक में काम करने वाली एक लड़की से प्रेम संबंध हो गया.

अशोक ने अपनी प्रेमिका से शादी का वादा किया, लेकिन एन मौके पर मुकर गया. अशोक की शादी की भनक जब उसकी प्रेमिका को लगी, तो उसने और लड़कियों की तरह रोने-धोने और आत्महत्या करने की वजाय अपने आशिक को मंडप से उठाना बेहतर समझा और बारात के दिन रात डेढ़ बजे के करीब चढ़ावा चढ़ाने के कार्यक्रम के दैरान अपने दो दोस्तों के साथ मंडप में पहुंचकर अपने प्रेमी दूल्हे को तमंचे की नोक पर ले उड़ी.

First published: 20 May 2017, 16:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी