Home » अजब गजब » Haryana: Gold will rise in ox dung, this family has been waiting for 10 days
 

हरियाणा: बैल गोबर में सोना उगलेगा, 10 दिन से आस लगाए बैठा है ये परिवार

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2019, 15:11 IST

हरियाणा के सिरसा से विचित्र घटना सामने आयी है, जहां एक परिवार 10 दिन से एक बैल के गोबर से आस लगाए बैठा है कि वो सोना उगलेगा. कलांवाली इलाके के वार्ड नंबर छह में रहने वाली एक महिला के इस बैल ने आभूषण निगल लिए थे. आभूषण 40 ग्राम के थे.

मीडिया से बात करते हुए जनकराज ने कहा "यह घटना 19 अक्टूबर को हुई जब मेरी पत्नी और बहू ने अपने सोने के गहने एक कटोरे में डाल दिए जिसमें वे सब्जियां काट रहे थे. कटोरी गलती से बचे हुए सब्जियों से ढक गई. इसे कचरे में फेंक दिया गया था.


 

सीसीटीवी कैमरा फुटेज में एक बैल को कचरा खाते हुए दिखाया गया था जिसमें सब्जियां डाली गई थीं." जनकराज ने बताया कि इसके बाद बैल को खोजा और एक पशु चिकित्सक को बुलाया. इसके बाद घर के पास एक खुली जगह में बैल को बांध दिया है और इसे चारा खिला रहे हैं.

जनकराज ने कहा हम उम्मीद कर रहे हैं कि हमें इसके गोबर से सोना मिलेगा इसलिए हम इसे खिला रहे हैं.'' "हम बैल को गोशाला में छोड़ देंगे, अगर हमें इसके गोबर से सोना नहीं मिलता है.'' एक रिपोर्ट के अनुसार परिवार समारोह में शिरकत करके आया था. जिसके बाद महिला और उसकी बहु ने सोने की ज्वैलरी उतारकर रसोई में कटोरी में रख दिया था.

आवारा सांड को इंजेक्शन लगाकर बांधा गया और सांड को हरा-चारा, गुड़, केले आदि खिलाया गया लेकिन अभी तक सफलतानहीं मिली है.

महिला ने अपनी रसोई में लगा रखी थी 13वीं शदी की पेंटिंग, नीलामी में मिले इतने करोड़, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

First published: 30 October 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी