Home » अजब गजब » Honeymoon couples Get Rs 67 lakh on their honeymoon trip in this five star hotel
 

इस फाइव स्टार होटल में हनीमून मनाने पर है 67 लाख रुपये इनाम, शर्त जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 January 2019, 18:09 IST

लगभग हर शादीशुदा कपल की ये इच्छा होती है कि वो अपनी हनीमून पर ऐसी जगह जाएं जहां ना ज्यादा पैसे लगे बल्कि उनके वो खास पल भी यादगार बन जाए. अपना हनीमून मनाने के लिए कपल हजारों रुपये खर्च कर देते है और फिर भी खुश नहीं हो पाते लेकिन हम आपको आज एक ऐसी जगह बताने जा रहे हैं जहां पर आप आराम से अपना हनीमून मनाने जाइये साथ ही आपको आने-जाने का खर्चा भी मिलेगा. इतना ही नहीं जब आप अपना हनीमून मना कर लौटेंगे तो आपको होटल वाले 67 लाख रुपये कैश में भी देंगे.

एकता कपूर ने दिया बेटे को जन्म, बोलीं- 'कभी नहीं करूंगी शादी'

 

जी हां, हम आपको कोई सपना नहीं दिखा रहे बल्कि सच्चाई बता रहे हैं इजरायल की राजधानी यरुशलम की जहां पर एक फाइव स्टार होटल येहूदा में कपल्स को हनीमून मनाने के बदले 67 लाख रुपये दिए जाते है और आने-जाने का खर्चा भी फ्री होती है. कपल के वहां रुकने, खाने-पीने सभी का बंदोबस्त होटल की तरफ से किया जाता है लेकिन अगर आप सोच रहे है कि ये होटल आपको ये सब कुछ बिना किसी चीज के दे रहा है तो गलत है. यहां होटल की कुछ शर्तें व नियम हैं जिनपर जो कपल खरे उतरते है वहीं इस सुविधा का लाभ उठा पाते है.

जानिए शर्त-

इजरायल में लीप ईयर को शुभ माना जाता है और कहा जाता है कि जिस फरवरी के माह में 29 दिन होते है उसी साल को वहां प्रेग्नेंट ईयर भी माना जाता है. इसी खास महीने पर ये होटल अपने यहां ठहरने वाले हनीमून कपल को ये सौगात देता है. चार साल में सिर्फ 2 ही कपल को ये मौका मिलता है. ये ऑफर उन कपल के लिए होता है जो यहां ठहरने वाले समय को हनीमून का नाम देते हैं और महिला ठीक 29 फरवरी को ही प्रेग्नेंट होती है. इस शर्मत को पूरा करने वाले किसी दो कपल को 67 लाख रुपये दिए जाते हैं और उसकी आने-जाने की सारी सुविधा दी जाती है.

इसके साथ ही एक डॉक्टर्स की टीम इस बात की जांच करती है कि महिला 29 फरवरी को ही गर्भवती हुई है या किसी और दिन. इसके बाद इस खास योजना का लाभ कपल को मिलता है. खैर,सुनने में तो ये मौका काफी अच्छा लग रहा है और अगर आप शादी का प्लान या नए-नवेले शादी के बंधन में बंधे है तो इसका लाभ ले सकते है.

जब प्रीति जिंटा ने अकेले ली थी अंडरवर्ल्ड डॉन से टक्कर, सलमान-शाहरुख भी छोटा शकील के खौफ़ से हट गए थे पीछे

First published: 31 January 2019, 18:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी