Home » अजब गजब » Horrible: Woman did such a kiss, man became dumb for life time, a surprising case
 

भयावह: महिला ने किया ऐसा kiss, जीवनभर के लिए गूंगा हो गया ये शख्स, हैरान करने वाला मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2021, 12:52 IST

Ajab Gajab News: क्या आपने कभी सुना है कि एक Kiss की वजह से कोई जीवनभर के लिए गूंगा हो गया? स्कॉटलैंड की राजधानी एडिनबर्ग में एक ऐसा केस सामने आया, जिसे जानकर लोग हैरान रह जाएंगे. मामला साल 2019 का है. यहां महिला ने एक शख्स को ऐसा किस किया कि वह जीवनभर के लिए गूंगा हो गया.

दरअसल, सड़क से गुजर रहे जेम्स मैकेंजी की किसी बात को लेकर 27 साल की एक अनजान महिला बेथानी रयान से झगड़ा हो गया. ये दोनों एक-दूसरे को जानते भी नहीं थे. दोनों के बीच लडाई इस कदर बढ़ गई बेथानी गुस्से में जेम्स के नजदीक आई और उसके होंठों को चूमने लगी. जेम्स को चूमते हुए अचानक से महिला ने उसकी जीभ को अपने दांतों के बीच दबाया और काट दिया.

बेथानी ने इतनी तेजी से जेम्स की जीभ काटा कि वह अलग हो गई. इसे बेथानी ने बाहर थूक दिया. जैसे ही बेथानी ने उसकी जीभ नीचे थूकी, पास मंडरा रहा एक पक्षी उसे लेकर उड़ गया. इस घटना के बाद जेम्स को सीरियस कंडीशन में अस्पताल में ले जाया गया. हालांकि अस्पताल मेंं उसकी सर्जरी नहीं हो पाई क्योंकि उसकी जीभ नहीं थी.

पाकिस्तानी सेना के इस अधिकारी के कहने पर हजारों लोगों को रात भर में उतार दिया गया था मौत के घाट

इस वजह से जेम्स हमेशा के लिए गूंगा हो गया. जब जेम्स अस्पताल से डिस्चार्ज हुआ तो उसने बेथानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. मामले पर एडिनबर्ग कोर्ट में सुनवाई के बाद बेथानी को दोषी पाया गया. हालांकि बेथानी ने अपने डिफेंस में कोर्ट को कई बातें बताई. बेथानी ने कोर्ट को बताया कि जेम्स ने पहले उसे मारा था. उसने बताया कि अपनी सुरक्षा में ऐसा कदम उठाया. हालांकि, कोर्ट ने कहा कि मामला काफी सीरियस है. 

मां के पास खड़ा था हाथी का छोटा बच्चा, तभी पानी को देखकर करने लगा पागलों जैसा हरकत और फिर...

इस देश में पतली नहीं बल्कि मोटी लड़कियों से शादी करना पसंद करते हैं लड़के, हैरान कर देने वाली है वजह

First published: 23 February 2021, 12:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी