Home » अजब गजब » Horror Story Of A 2 Years Old American Boy Who Can See And Talk Dead Peoples
 

आत्माओं से बात करता है छोटा सा बच्चा, कहानी सुनकर थर-थर कांपने लगते हैं लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 December 2018, 12:11 IST

आपने भूत और आत्माओं से बात करने की तमाम कहानियां सुनी होंगी. लेकिन आजतक कोई भूत और आत्माओं की सच्चाई नहीं जान पाया. कुछ लोगों का मानना है कि दुनिया में भूत और आत्मा नाम की कोई चीज नहीं होती. ऐसी ही अमेरिका में रहने वाली एक महिला सोचा करती थी. लेकिन एक दिन उसके दो साल के बेटे ने एक ऐसी कहानी सुनाई जिसे सुनकर महिला डर गई. उसके बाद महिला ने मान लिया कि दुनिया में भूत और आत्माओं जैसी भी कुछ चीजें हैं.

दरअसल, अमेरिका के न्यूपोर्ट में रहने वाली ट्रिकिया जॉर्डन भी मॉडर्न खयालों वाली महिला हैं. वो भूत-प्रेत और आत्माओं में बिल्कुल यकीन नहीं करतीं. एक दिन उनके दो साल के बेटे लूका को मरे हुए लोग दिखाई देने लगे. इतना ही नहीं, वो उनसे बात भी कर रहा था. इस बात का पता उन्हें तब चला जब तो वो हैरान रह गईं.

ट्रिकिया ने बताया कि एक दिन लूका को अचानक उसकी दादी दिखाई देने लगी. जबकि उनकी मौत तभी हो गई थी, जब लूका डेढ़ साल का था. इसके कुछ ही महीनों बाद वो अजीब-अजीब सी हरकतें करने लगा. एक दिन उसने अपनी मां से बताया कि उसे सुबह उसकी दादी ने उठाया. ये सुनकर ट्रिकिया काफी घबरा गई. क्योंकि ये वो वक्त था जब लूका अभी बोलना सीख ही रहा था और मुश्किल से ही वो दो-चार शब्द ही बोल पाता था.

ट्रिकिया ने बताया कि उस घटना के कुछ दिनों बाद उसने एक गाना गुनगुनाना शुरू कर दिया. ये गाना सुनकर तो ट्रिकिया के रोंगटे ही खड़े हो गए. वो काफी डर गई, क्योंकि लूका जिस गाने को गुनगुना रहा था, वो उसकी दादी उसके पैदा होने से पहले गाया करती थीं.

ट्रिकिया ने ऐसी ही एक घटना के बारे में और बताया. उन्होंने बताया कि जब लूका चार साल का हुआ तो वो अपनी कार से कहीं जा रहे थे. इसी बीच लूका ने एक घर के सामने कार रुकवा दी और कहने लगा कि इस घर में मार्टिन नाम का एक व्यक्ति रहता था, जिसकी मौत आग लगने से हो गई थी. लूका ने बताया कि मार्टिन अभी भी वहीं रहता है. ये सुनकर तो ट्रिकिया डर के मारे थर-थर कांपने लगी.

उसके कुछ समय बाद ट्रिकिया को पता चला कि सच में इस उस घर में मार्टिन नाम का एक शख्स रहता था और उसकी मौत आग लगने से ही हुई थी. इसके बाद ट्रिकिया ने ये बात स्वीकार कर ली कि उनका बेटा मरे हुए लोगों को देख सकता है और उनसे बात कर सकता है. ट्रिकिया ने अब भूतों से डरना छोड़ दिया है क्योंकि उनके बेटों को भूतों से डर नहीं लगता. वो कहती हैं कि उनके बेटे के पास कोई ना कोई शक्ति है.

ये भी पढ़ें- 1500 खंभों पर टिका है देश का ये जैन मंदिर, इसमें छिपे हैं कई अद्भुत रहस्य

First published: 22 December 2018, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी