Home » अजब गजब » how to increase income from jyotish upay
 

इनकम को बढ़ाने की चाबी है ये खास उपाय,घर की दिक्कतों से भी मिल जाएगा छुटकारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 February 2020, 18:10 IST

हर इंसान चाहता है कि उसका जीवन किसी भी चीज के अभाव में ना निकले और इसके लिए वो दिन रात मेहनत करके पैसा कमाता हैशास्त्रों के मुताबिक कभी-कभी व्यक्ति मेहनत के बाद भी पैसा नहीं बचा पाता या फिर उसकी मेहनत के अनुसार उसे पैसा नहीं मिल पाता हैऐसे में ही कुछ उपाय आपको बताते हैं जो कि आपके लिए लाभदायक हो सकते हैं. चलिए बताते हैं.

यदि आप चाहते हैं कि आपकी इनकम में वृद्धि हो तो आप इन मंत्रों का जप कर सकते हैं और प्रतिदिन आप अपनी इनकम में वृद्धि के लिए मंत्रों का जप कर सकते हैं. नियमित स्फटिक माला से 'ओम श्री महालक्ष्मयै नम:’ मंत्र का जप करें.

कुत्ता पालने वालों के लिए बड़ी खबर, अब डॉगी के गले में पहनाना होगा आईकार्ड वरना देना होगा जुर्माना

 

धन में बढो़त्तरी के लिए रत्न और माला धारण करना शुभ माना जाता है और यदि आपको धन वृद्धि में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो आप किसी विशेषज्ञ को अपनी कुंडली के मुताबिक माणिक्य, मोती और मूंगा धारण कर सकते हैं.

यदि आप बने बनाए काम बिगड़ रहे हैं या फिर आपको धन कमाने में बाधा उत्पन्न हो रही है तो आपको ज्यादा से ज्यादा चावल, दूध और चांदी का दान करना चाहिए. ये आपके लिए अच्छे साबित होंगे.

बुधवार या शुक्रवार के दिन किन्नर मिल जाए तो उन्हें दान दें और उनसे आशीर्वाद स्वरूप एक सिक्का मांग लें और इसे हमेशा अपने पर्स में रखें.

अगर खोलना है आपको अपनी किस्मत के द्वार, तो घर में रोज जलाएं दीपक

घर में करें ये आसान से वास्तु उपाय,द्वार पर दौड़ी चली आएंगी लक्ष्मी मां

First published: 3 February 2020, 18:10 IST
 
अगली कहानी