Home » अजब गजब » huge wave sweeps away woman posing on cliff viral video
 

Video: समुद्र किनारे हाथ फैलाकर फोटो खिंचवा रही थी महिला, तभी आई तेज लहर और फिर हुआ ये हाल...

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2019, 16:10 IST

स्मार्टफोन ने फोटो खींचने का चलन काफी बढ़ा दिया है. लोग कहीं भी औऱ कभी भी फोटो खींचना शुरू कर देते हैं. हाल ही में सोशल मी़डिया पर एक ऐसी रोंगटे खड़े होने कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे देखकर आपका दिल दहल जाएगा.

वायरल वीडियो में दिखाया जा रहा है कि समुद्र किनारे खड़ी एक महिला टूरिस्ट फोटो फोटो खिंचवाने के लिए खड़ी होती है, इसी दौरान समुद्र से एक तेज लहर आती है और उसे बहाकर ले जाती है. Shanghaiist के मुताबिक, वायरल वीडियो इंडोनेशिया के नुसा लेम्बोंगन के डेविल्स टियर द्वीप का है. हालांकि, इस हादसे के बाद भी महिला सही सलामत है.

वीडियो में दिखाया जा रहा है कि समुद्र किनारे खड़ी महिला दोनों हाथों को फैलाकर चेहरे पर स्माइल के साथ पोज़ दे रही है. इसी दौरान समुद्र से तेज़ रफ्तार में लहर आती है औऱ इसकी चपेट में आकर महिला दूर जाकर गिर जाती है. डेली मेल के मुताबिक, ये वीडियो शुक्रवार को शेयर किया गया, जो धीरे-धीरे पूरी दुनिया में वायरल हो गया.

हादसे के बाद महिला को ज्यादा चोटें नहीं आई हुई हैं, लेकिन महिला को तुरंत ही हॉस्पिटल ले जाया गया है. इस वीडियो को बाली के एक इंस्टाग्राम पेज़ पर भी शेयर किया गया है. शेयर किए गए इस पोस्ट पर लिखा है कि इस वीडियो को लाइक और शेयर करें, ताकि लोग देख सकें कि समुद्र के पास इस तरह से खड़ा होना कितना खतरनाक हो सकता है. ऐसा ना करें और सावधान रहें.

गर्ल्स कॉलेज में छात्राओं के बीच मैथ्स प्रोफेसर पढ़ाने लगा 'लव' का पाठ, देखें वीडियो

 

First published: 23 March 2019, 16:19 IST
 
अगली कहानी