Home » अजब गजब » Husband Force to Wife For Donate Her Eggs In Ahmedabad
 

पैसे कमाने के लिए पति ने बीवी के अंडे बेचना किए शुरु, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2018, 16:15 IST

अहमदाबाद में हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है. जहां एक पति अपनी पत्नी पर उसके अंडाणुु बेचने का दबाव बना रहा था. यही नहीं वो पत्नी के अंडाणु बेचने के लिए अलग-अलग शहरों में ले जाता. जब पत्नी मना करती तो उसकी पिटाई करता. परेशान होकर पत्नी पुलिस स्टेशन पहुंच गई. जहां उसने के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, 25 साल की महिला ने अहमदाबाद के पास सरखेज पुलिस स्टेशन में शिकायत करते हुए पति पर आरोप लगाए हैं. महिला का कहना है कि उसका पति कर्ज चुकाने के लिए उसके अंडाणु बेचता था. इसलिए वह उसे उदयपुर, अजमेर, वडोदरा ले गया. मना करने पर पति ने पासपोर्ट और अन्य कागजात भी छीन लिएमहिला के मुताबिक, वह अहमदाबाद के पास वेजलपुर में रहती है. इससे पहले 2010 तक वह ओमान में रहती थी और बाद में वह अपने मां-बाप के साथ मुंबई आ गई.

उसके बाद महिला अहमदाबाद शिफ्ट हो गई. यहां आकर उसने अफजल खान पठान से नवंबर 2010 में शादी कर ली. लेकिन पति के पास कोई काम नहीं था इसलिए वे मुंबई आ गया. लेकिन जब अफजल को मुंबई में भी कोई नौकरी नहीं मिली तो वो दोबारा अहमदाबाद लौट आया. इसके बाद महिला की मां ने अफजल के लिए ऑटोरिक्शा खरीदा.

बावजूद इसके वो अपनी पत्नी को अजमेर, उदयपुर और वडोदरा ले जाकर उसके अंडाणु डोनेट करने पर मजबूर कर ने लगा. महिला के आरोपों के मुताबिक, मैटरनिटी होम्स में अंडाणु डोनेट करने के बदले पति पैसे हासिल करता थाजब महिला ने ऐसा करने से मना किया तो अफजल ने उसके साथ मारपीट भी की. महिला ने पति और पति और सास-ससुर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें- अमीर बनने के लिए अमेरिका में घिनौना काम करने लगा भारतीय युवक और फिर...

First published: 8 August 2018, 16:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी