Home » अजब गजब » Husband Heartbroken After Pit Bull Raised Since Puppy And His Wife Death
 

पालतू कुत्ते को पत्नी के साथ अकेला छोड़कर गया था शख्स, वापस लौटा को घर का नजारा देखकर रह गया दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 October 2018, 17:10 IST

कुत्ते को इंसान का सबसे वफादार जानवर माना जाता है. इसीलिए लोग कुत्ते को अपनी सुरक्षा के लिए घर में रखते हैं, लेकिन जानवर तो आखिर जानवर होता है कुछ भी कर सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के एक शख्स के साथ. जब वो अपनी पत्नी को अपने पालतू कुत्ते के साथ घर पर अकेला छोड़कर गया.

जब वह शख्स बाजार से कुछ सामान लेकर वापस लौटा तो घर का नजारा देखकर दंग रह गया. क्योंकि उसकी वाइफ जमीन पर पड़ी थी और डॉगी उसे काट रहा था. शख्स का मानना है कि वाइफ ने डॉगी का खाना हटाने की गलती कर दी होगी, जिसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. घटना वॉशिंगटन डीसी के रहने वाले रॉबर्ट फ्रेजर के साथ घटी, जो अपनी वाइफ एंजेला और पालतू डॉगी केन के साथ कई सालों से रह रहे थे.

एंजेला से उन्होंने शादी सिर्फ दो साल पहले ही की थी, लेकिन वो करीब दो दशक से एक साथ थे. वहीं, पिटबुल डॉग केन को उन्होंने 8 साल पहले गोद लिया था. केन बहुत ही ट्रेंड था और उसका बर्ताव भी बहुत अच्छा था. उसके साथ फैमिली खुद को सुरक्षित महसूस करती थी. एंजेला से तो उसकी खास बॉन्डिंग थी.

एक दिन फ्रेजर बाजार से कुछ सामान लाने एंजेला और केन को अकेले छोड़कर गए थे. 15 मिनट बाद लौटे तो घर की तस्वीर बदल चुकी थी. एंजेला खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी और केन उसे काट रहा था. उसके शरीर पर जानलेवा घाव थे. फ्रेजर ने तुरंत एंबुलेंस और पुलिस को इंफॉर्म किया. इसके बाद पुलिस और मेडिकल टीम घटनास्थल पर पहुंची और एंजेला को केन के चंगुल से छुड़ाया.

इस दौरान उसने एक वर्कर को भी काटने की कोशिश की. इसके बाद एंजेला को अस्पताल में एडमिट कराया, लेकिन थोड़ी ही देर में उसने दम तोड़ दिया. फ्रेजर का कहना है कि एंजेला ने केन को खाना देने में गड़बड़ कर दी होगी.

ये भी पढ़ें- स्कूल के ग्राउंड में मिला रहस्यमयी तहखाना, जिसने देखा वो रह गया दंग

First published: 18 October 2018, 17:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी