Home » अजब गजब » Husband Imposes Fine On His Wife in Pune
 

ये शख्स करता है पत्नी से अजीब बर्ताव, घर पहुंचने में देरी होने पर लगा देता है जुर्माना

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2018, 16:35 IST

महाराष्ट्र के पुणे से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति के बर्ताव से तंग आकर पुलिस और महिला बाल कल्याण विभाग से शिकायत की है. महिला का आरोप है कि उसका पति अजीबो-गरीब हरकत करने लगा है. जिस वजह से उसका जीना दूभर हो गया है. पति की इन हरकतों की वजह से महिला पति से छुटकारा चाहती है. बता दें कि इस महिला ने 14 साल पहले लव मैरिज की थी.

महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति अजीब सी हरकतें करने लगा है और बात-बात पर जुर्माना भरने को कहता है. महिला के मुताबिक उसका पति बाजार से केले नहीं खरीदकर लाने पर 100 रुपये, घर में टीवी ऑन रहा तो 500 रुपये, बच्चों को ट्यूशन से लाने में देरी हुई तो 2 हजार रुपये तथा घर का कोई स्विच ऑन रहा तो 50 रुपये का जुर्माना भरने को कहता है.

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक श्वेता और अनिल की 14 साल पहले लव मैरिज हुई थी. होटल मैनेजमेंट करने के बाद अनिल की एक कंपनी में नौकरी लग गई . फिलहाल उसकी सैलरी 1 लाख 10 हजार रुपये है. यहीं नहीं अनिल के पुणे में तीन फ्लैट भी है जो उसने किराए पर दे रखे हैं. श्वेता के अनुसार, शादी के शुरुआती वर्षों में सब कुछ सही तरीके से चला लेकिन बाद में पति परेशान करने लग गया.

कुछ समय पहले अनिल ने श्वेता से उसका क्रेडिड कार्ड से लेकर मोबाइल पैसे तक सब छीन लिए और उसे घर से बाहर निकाल दिया. परेशान होकर श्वेता ने बाल कल्याण विभाग के साथ-साथ पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें- इन मछुआरे भाईयों को मिली ऐसी मछली जिससे पल भर में बदल गई किस्मत, मिला इतना पैसा..

First published: 7 August 2018, 16:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी