Home » अजब गजब » husband raped her bride on first night by rod IN pakistan bride died on reception night
 

सुहागरात पर दुल्हे ने किया ऐसा सेक्स, चली गई दुल्हन की जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2018, 15:35 IST

पाकिस्तान में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक बड़ी घटना सामने आई है. यहां एक नई नवेली दुल्हन के साथ उसके शौहर ने कुछ ऐसा किया जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी. दरअसल, सुहागरात के दिन शौहर ने लोहे की रॉड से दुल्हन के साथ सेक्स किया. इस दर्दनाक घटना के बाद रिसेप्शन वाले दिन दुल्हन की मौत हो गई.

अस्पताल की डॉक्टर फातिमा शिरीन को जब पता लगा कि उनके अस्पताल में ऐसा केस आया तो उन्होंने इसके विरोध में ट्वीट भी किए. जिसके बाद देखते ही देखते सोशल मीडिया पर लोगों का जमकर गुस्सा निकला.

महिला डॉक्टर ने ट्वीट किया कि, 'मेरी एक मरीज की जान अधिक खून बह जाने के कारण चली गई, क्योंकि घाव बहुत गहरे थे. हमने उनके पिता को पोस्टमार्टम के लिए राजी कर लिया है. उसका शौहर मनोरोगी है, जिसने उसके शरीर में लोहे की रॉड से बलात्कार किया था.'

अगले ट्वीट में डॉक्टर फातिमा ने बताया कि अपनी सुहागरात पर बलात्कार का शिकार हुई पीड़िता की मौत उसके रिसेप्शन के दिन हुई थी. लोहे की रोड द्वारा बलात्कार में उसकी जान गई है.

डॉक्टर ने समाज पर सवाल उठाते हुए कहा कि हम अपने बच्चों को सेक्स के बारे क्यों जागरूक नहीं करते हैं? हमारे समाज को चुल्लु भर पानी में डूब मरना चाहिए. पुलिस में यह केस तो दर्ज हुआ लेकिन कोर्ट के आदेशों का पालन नहीं किया जा रहा है.

एक व्यक्ति ने ट्वीटर पर लिखा कि यह समय बेटों को महिलाओं की इज्जत के लिए समझाने का है. हमारा मुख्य उद्देश्य बेटियों की जिंदगी पर ध्यान देना है, लेकिन हम बेटों को कभी नहीं सिखाते कि महिलाओं की इज्जत कैसे करनी चाहिए.

First published: 18 January 2018, 15:35 IST
 
अगली कहानी