Home » अजब गजब » Hyderabad Man Sends His Porn Video to In Laws To Prove His Potency
 

पत्नी ने मर्द होने पर उठाए सवाल तो पति ने ससुराल वालों को भेज दी अपनी पॉर्न वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2018, 11:11 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

हैदराबाद के एक शख्स ने अपनी मर्दानगी साबित करने के लिए अनोखा तरीका अपनाया. इस शख्स ने अपने ससुराल वालों को अपनी पॉर्न वीडियो बनाकर भेज दी. शख्स ने ये कदम तब उठाया जब उसकी पत्नी ने उसपर नपुंसक होने का आरोप लगाया. जिससे उसकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद होने के कगार पर पहुंच गई.

दरअसल, 32 साल के विबावसु की पत्नी अनुषा ने उसपर नामर्द होने के आरोप लगाए थे. उसके बाद अनुषा अपने मायके चली गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुषा शादी के 15 दिन तक ही विबावसु के साथ रही और उसके बाद अपने मायके चली गई. सब ने अनुषा को समझाने की कोशिश की और वापस ससुराल जाने को कहा तो उसने जाने से इंकार कर दिया. और पति के मर्द होने पर सवाल उठाए.

विबावसु की शादीशुदा जिंदगी बर्बाद होने के कगार पर पहुंच गई. विबावसु को अपने तलाक का डर सताने लगा. उसके बाद उसने एक ऐसा कदम उठाया जिसे देखकर सब हैरान रह गए. विबावसु ने अपनी पांच मिनट की एक पोर्न क्लिप बनाई और अपने ससुराल वालों भेज दी.जिसमें वो किसी अन्य महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था.

 

बता दें कि विबावसु और अनुषा की शादी 2016 में हुई थी. इंस्पेक्टर दी.चिथ्रा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि शादी के बाद सिर्फ 15 दिन ही पति-पत्नी साथ रहे. उसके बाद अनुषा अपने माता-पिता के घर वापस आ गई. उसके बाद अनूषा ने तलाक के लिए फैमिली कोर्ट में अर्जी डाल दी और कहा कि उसका पति नंपुसक है. इस बात का पता चलते ही विबावसु बौखला गया और उसने ये कदम उठा दिया.

इंस्पेक्टर दी. चिथ्रा के मुताबिक विबावसु ने अपनी पत्नी के आरोपों को गलत साबित करने के लिए एक अन्य महिला के साथ मिलकर पॉर्न वीडियो बनाया. वीडियो देखकर लगता है कि ये किसी तीसरे व्यक्ति ने बनाया है. वहीं विबावसु ने भी पॉर्न वीडियो बनाकर अपने ससुराल वालों को भेजने की बात कबूल कर ली है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- महिला ने इस हरकत की वजह से गुस्से में की तोते की हत्या और फिर पहुंच गई जेल

First published: 2 August 2018, 10:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी