Home » अजब गजब » If you eat this paratha then you win 1 lakh rupees and food free from this Dhaba
 

खाने-पीने का रखते है शौक तो आइये इधर, सिर्फ एक पराठा खाने पर मिलेंगे 1 लाख रुपये

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2019, 15:11 IST
Paratha

खाने-पीने का शौक हर किसी को होता है और अगर आपको भूख लगी है और कोई कह दे कि आलू या प्याज के पराठे बने है तो क्या ही कहने. मतलब आलू के पराठे शायद ही किसी को न पसंद हो. आलू के पराठे में मस्ती से तैरता हुआ मक्खन स्वाद को दोगुना कर देता है. तो अगर आपको कोई कहे कि सिर्फ आलू-प्याज के पराठे खाने से आप 1 लाख रुपये जीत सकते हैं तो कैसा लगेगा ये ऑफर. ऐसा ही एक ऑफर एक फेमस ढाबा दे रहा है और उनका कहना है कि आप सिर्फ एक आलू के पराठे को 15 मिनट में खाकर खत्म कर दीजिए तो वो 1 लाख रुपये आपको देंगे. 

Paratha

मशहूर ढाबा मूरथल ने ये ईनाम रखा है कि अगर कोई 15 मिनट के अंदर एक आलू-प्याज के पराठे को खत्म कर देता है तो उसे 1 लाख रुपये साथ में जीवनभर मुफ्त में ढाबे पर खाना मिलेगा. लेकिन जरा ठहरिए..ये पराठा आम पराठे की तरह नहीं होगा बल्कि एक पराठा 2 किलो का होगा. जिसमें 2 किलो आटा, आलू और प्याज सब कुछ होगा. तो अगर आप इस दो किलो के पराठे को 15 मिनट में खाकर खत्म कर देते है तो ले जाइये 1 लाख रुपये और ढाबे पर खाना मुफ्त. 

अभी तक इस पराठे को कोई भी पूरा नहीं खा पाया है और ढाबे के मालिक को इंतजार है कि कौन इस पराठे को पूरा खत्म करेगा. मालिक देखना चाहता है आखिर कौन होगा वो शख्स जो इसे एक ही बार में पूरा खा पाएं. लेकिन जिसने भी इस पराठे को पूरा खा लिया समझ लिजिए लग गई उसकी लॉट्री.

अक्षय कुमार के पीएम मोदी वाले इंटरव्यू को लेकर इस एक्टर ने किया ट्रोल, कहा- डोनाल्ड ट्रंप का लेना है इंटरव्यू

हार्दिक पांड्या के साथ फोटो शेयर कर बुरी फंसी ये एक्ट्रेस, यूजर्स ने जमकर लगाई क्लास और कहा..

धोनी और इस मशहूर एक्ट्रेस के अफेयर होने की थी चर्चा, ब्रेकअप के बाद बोलीं- बदनुमा दाग था रिश्ता

First published: 5 May 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी