Home » अजब गजब » If your Boyfriend is Journalist you have solution of everything
 

अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड भी है पत्रकार तो इन चीजों का होगा फायदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2018, 13:46 IST

किसी के साथ रिलेशनशिप में रहना हर किसी की ख्वाहिश होती है. यही नहीं हर लड़की किसी ऐसे इंसान के साथ रिलेशनशिप में रहना चाहती है, जिसकी पहचान हो, इज्जत हो और रुतबा भी. ऐसे में अगर किसी का ब्वॉयफ्रेंड मीडिया में हो तो बात ही कुछ और है. क्यों की पत्रकार किसी दूसरे शख्स से ज्यादा खास होते हैंजिसके साथ रिलेशन में रहने से आपको कुछ अलग ही अनुभूति मिलेगी.

अगर आप किसी पत्रकार को डेट कर रही हैं तो तो इसका मतलब है कि आपकी हर बात का अच्छे से ध्यान रखेगा. आपको क्या खाना पसंद है. कहां घूमना पसंद है और कब घूमना है. इस तरह की हर जानकारी उसके पास होगी. इसीलिए वो आपको शहर की सबसे अच्छी जगहों पर खाना खिलाने ले जाएगा.

पत्रकार के साथ हर मुश्किल होगी आसान

इसके अलावा पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक फायदा ये भी है. जब आप कहीं फंसी गई हों तो वो आपके पास फौरन हाजिर हो जाएगा. यही नहीं अगर किसी वजह से वो आपकी मदद के लिए नहीं पहुंच पाया तो किसी ना किसी तरह आपको मुश्किल से निकाल लेगा और वो हर हालत में आपके पास किसी को मदद के लिए भेज देगा. फिर चाहे उसे शहर के किसी बड़े से बड़े अफसर से बात ही क्यों ना करनी पड़े.

एक फोन कॉल पर मिलेगा हर प्रॉब्लम का सॉल्यूशन

यही नहीं पत्रकार से डेट करने का ये भी फायदा भी है कि कोई आपको धमकाने की कोशिश नहीं करेगा. अगर आपको किसी थाने में या पुलिस में किसी तरह का कोई काम हो तो पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड एक कॉल में आपकी सब परेशानियों को दूर कर देगा.

सेलिब्रिटी से मिलने का मिलेगा मौका

अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड पत्रकार है तो आपको और भी कई फायदे हैं. अगर आप किसी मंत्री से मिलना चाहती हैं या उससे कोई काम है तो इसमें भी आपका पत्रकार मित्र सहायता करेगा. यही नहीं कोई फिल्मी सितारा आपके शहर आए और आपके पास एंट्री का पास भी न हो, तो भी आप इस फिल्मी सितारे से मिल सकती हैं.

ये भी पढ़ें- रिटायर्ड टीचर ने लगाई ट्रम्प की 'इंग्लिश' क्लास, व्हाइट हाउस का लेटर बना वजह

किसी भी समय मिलने का देगा टाइम

अगर आपका ब्वॉयफ्रेंस पत्रकार है तो आप किसी भी समय उसे मिलने के लिए बुला सकती है. वो फौरन हाजिर हो जाएगा. क्यों कि वो घर से हर वक्त बाहर निकलने के लिए हर समय तैयार रहता हैसाथ ही पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड आपकी भावनाओं की कद्र करेगा, आपके हर सुख-दुख को समझेगा और आपको कभी परेशान भी नहीं करेगा. अगर आपका मन कुछ कहने का होगा तो बड़े ध्यान से वो आपकी बात भी सुनेगा.

First published: 5 June 2018, 13:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी