Home » अजब गजब » In UP Girlfriend Kidnapped Boyfriend From His Wedding Hall
 

मंडप में लहराया तमंचा और प्रेमी दूल्हे को ले उड़ी 'रिवॉल्वर रानी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2017, 12:13 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में मंडप से प्रेमी दूल्हे को प्रेमिका द्वारा तमंचे के जोर पर अगवा करने का अजीब मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि प्रेमिका को धोखा देकर प्रेमी किसी और लड़की से शादी कर रहा था, तभी वहां प्रेमिका आ धमकी और उसने दूल्हे को तमंचा दिखाकर मंडप से उठने को कहा.

फ़िल्मी है कहानी

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में घटित हुआ ये सारा घटनाक्रम एक दम फ़िल्मी है. दरअसर मामला ये है कि प्रेमिका को धोखा देकर प्रेमी किसी और लड़की से शादी कर रहा था. सेहरा सजाकर लड़का बारात लेकर भी पहुंच जाता है, तभी वहां एक स्कॉर्पियो रुकती है. उस स्कॉर्पियो से तमंचा लहराते हुए बाहर आती है दूल्हे की प्रेमिका और दूल्हे के सिर पर तमंचा सटा कर बोली, "प्यार हमसे किया और शादी किसी दूसरे से.. यह बर्दाश्त नहीं."

प्रेमिका ने तमंचे से ही इशारा किया और दूल्हे को स्कॉर्पियो में बिठाकर तूफानी अंदाज में वहां से निकल गई. आज के आधुनिक ज़माने में आधी आबादी कैसे बदल रही है, ये उसकी जीती-जागती मिसाल है. ये घटना दिखा रही है कि कभी ‘अबला’ कही जाने वाली लड़कियां कैसे सबला ही नहीं, दबंग भी बन रही हैं.

क्या है पूरा मामला

बांदा जिले के मटौध थाना क्षेत्र के मोहनपुरवा गांव निवासी अशोक कुमार यादव बांदा शहर के डॉ. शरदचंद्र चतुर्वेदी के प्राइवेट क्लीनिक में नौकरी करता था. अशोक का उसी क्लीनिक में काम करने वाली एक लड़की से प्रेम संबंध हो गया.

अशोक ने अपनी प्रेमिका से शादी का वादा किया, लेकिन एन मौके पर मुकर गया. अशोक की शादी की भनक जब उसकी प्रेमिका को लगी, तो उसने और लड़कियों की तरह रोने-धोने और आत्महत्या करने की वजाय अपने आशिक को मंडप से उठाना बेहतर समझा और बारात के दिन रात डेढ़ बजे के करीब चढ़ावा चढ़ाने के कार्यक्रम के दैरान अपने दो दोस्तों के साथ मंडप में पहुंचकर अपने प्रेमी दूल्हे को तमंचे की नोक पर ले उड़ी.

First published: 17 May 2017, 12:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी