Home » अजब गजब » India first luxury hotel for dogs critterati opens in gurugram
 

आपके डाॅगी की टेंशन को छू-मंतर करने के लिए खुला देश का पहला लग्जरी होटल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 November 2017, 16:32 IST

शाही ठाठ आैर नवाबी अंदाज में जिंदगी जीते हुए आपने अब तक इंसानों को देखा होगा. लेकिन अब जल्द ही इस अंदाज में आपको पालतू पशु भी नजर आएंगे.

आपको यह बात सुनकर हैरानी हो रही है तो गुरुग्राम में कुत्तों के लिए खुला लग्जरी होटल आपने नहीं देखा होगा. इस आलीशान होटल में प्रीमियम क्वालिटी की सुविधाएं मौजूद हैं. अगर आप कहीं घूमने जा रहे हों तो इस होटल में आप आसानी से अपने डॉगी को रख सकते हैं. यहां पर आपके कुत्ते को राजाओं-महाराजाओं वाले ठाठ मिलेंगे.

 

इनके खाने के लिए लजीज व्यंजनों का इंतजाम किया गया है. सुविधाओं की बात करें तो स्पा सेंटर से लेकर, पिकनिक स्पॉट, प्ले ग्राउंड जैसी तमाम सुविधाएं यहां हैं.

इस होटल के मालिक दीपक चावला बताते हैं कि इस पेट कैफे का आइडिया उन्हें अपनी पत्नी से मिला. दीपक चावला के मुताबिक एक डॉगी इंसान का जितना बड़ा विश्वासपात्र हो सकता है, उतना कोई भी जानवर नहीं हो सकता है. इसलिए उन्होंने ऐसे जानवरों के लिए कुछ अलग करने की सोची. उनकी इस अनोखी सोच का नतीजा है Critterati नाम का बनाया गया होटल.

वैसे इस तरह के कर्इ लग्जरी होटल विदेशों में बने हैं लेकिन हिंदुस्तान में इस कल्चर को करीब से देखे जाने का यह पहला मौका होगा.

First published: 25 November 2017, 16:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी