Home » अजब गजब » India to get the supply of Rs 65 lakh worth of bottle of water soon
 

जल्द बाजार में बिकेगी 65 लाख रुपये कीमत वाली पानी की बोतल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2017, 11:27 IST

आमतौर पर आपको बाजार में पानी की बोतल 20 रुपए से करीब 100 रुपए तक मिल जाती है, लेकिन अगर आपसे कोई कहे कि पानी की एक बोतल की कीमत के लिए आपको लाखों खर्च करने होंगे.

आपको यकीन नहीं होगा, लेकिन लाखों की कीमत वाली यह पानी की बोतल जल्दी ही भारत में भी दिखने वाली है. इस बोतल की कीमत आपको हैरान कर देगी. इसे खरीदने पर आपको ऐसा नहीं लगेगा कि आप पानी खरीद रहे हैं, बल्कि आपको लगेगा कि आप को लग्जरी गाड़ी खरीद रहे हैं.

इस पानी की बोतल को पाने के लिए आपको पहले इसे ऑर्डर करना होगा. ऑर्डर के बाद पानी की बोतल तैयार करने वाली कंपनी इसे सीधे बेवर्ली हिल्स से आप तक पहुंचाएगी. इस पानी की बोतल की कीमत 65 लाख रुपए है. हालांकि इस बोतल को खासतौर से लग्जरी कलेक्शन का रूप दिया गया है. इस बोतल की कैप गोल्ड की बनी हुई है, जिस पर 14 कैरट के 600 व्हाइट और 250 ब्लैक डायमंड्स लगे हुए हैं.

हर बोतल के लिए अलग सा एक केस भी बनाया गया है. पानी की इस बोतल को बेवर्ली हिल्‍स 9OH2O का नाम दिया गया है. अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने बेवर्ली हिल्‍स 9OH2O एक साल का लाइफस्टाइल कलेक्शन भी रखा है. कंपनी का हेडक्वार्टर कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्‍स में है. कंपनी पानी को ऊंचे पहाड़ों के झरनों से लेती है. कंपनी जल्‍द ही ये पानी भारतीय मार्केट के लिए लाने वाली है.

First published: 25 September 2017, 11:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी