Home » अजब गजब » Indian family caught stealing everything from bali hotel
 

विदेश में इस भारतीय परिवार ने किया देश को शर्मसार करने वाला काम, डुबोया भारत का नाम, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2019, 13:10 IST

भारतीय परिवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में दिखाया जा रहा है कि इंडोनेशिया के एक बाली नाम के होटल से इस परिवार ने होटल के सामान चोरी किए हैं. वायरल वीडियो 2 मिनट 20 सेकंड का है, वीडियो में दिखाया जा रहा है कि होटल के कर्मचारी इस परिवार का बैग चेक कर रहे हैं, जिसमें दिखाया जा रहा है कि उनके बैग में होटल के कई सामान मौजूद हैं.

होटल के सामान में उन्होंने हैंगर तक चोरी कर लिया है. इस वीडियो में परिवार का एक मेंबर माफी मांगते दिख रहा है और रिक्वेस्ट करते दिख रहा है कि उन्हें जानें दे उनको फ्लाइट पकड़नी है. परिवार का मेंबर कहता है, "मैं इसके लिए आपसे माफी मांगती हूं और पैसे देने के लिए तैयार हूं." वह कह रहा है, "ये एक फैमिली ट्रिप है. हमने जो भी किया उसके लिए सॉरी, मैं इन सभी चीजों के पैसे दूंगा."

वीडियो में दिख रहा है कि इस परिवार के बैग से होटल स्टाफ को सजावटी सामान, इलेक्ट्रॉनिक्स, टॉयलेटरीज़ और तौलिये मिले हैं. जब आरोपी परिवान ने पैसे चुकाने की बात की, तो होटल के स्टाफ ने कहा, "मुझे पता है कि आपके पास बहुत पैसा है लेकिन यह कोई सम्मान नहीं है."

ट्विटर पर इस वीडियो को एक यूजर ने पोस्ट किया, जिसमें उसने लिखा, "इस परिवार को होटल का सामान चोरी करते पकड़ा गया. जो भारत के लिए बहुत शर्मिंदगी की बात है. परिवार के सभी सदस्यों ने भारतीय पासपोर्ट कैरी कर रखा था. अगर हम भारतीय किसी दूसरे देश जाते हैं तो हमें वहां अच्छा व्यवहार करना चाहिए क्योंकि हम अपने देश के अम्बैस्डर हैं. भारत को उन लोगों के पासपोर्ट रद्द करना शुरू करना चाहिए जो हमारी विश्वसनीयता को नष्ट करते हैं."

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से कई लोग इस परिवार की निंदा कर रहे हैं. वहीं, बहुत से लोग इसे देश को शर्मसार करने वाला काम बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "ये बहुत ज्यादा शर्मनाक है."

एक अन्य यूजर्स ने लिखा, "ऐसे लोग विदेशों में जाकर भारत का नाम खराब कर रहे हैं."

1400 लाख साल पुरानी मिली डायनासोर के जांघ की हड्डी, लंबाई और वजन जानकर रह जाएंगे दंग

First published: 29 July 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी