Home » अजब गजब » Indian Man Won Lottery More Than 23 Crores In UAE On Monday
 

इस शख्स ने दूसरे देश में जाकर जीती लॉटरी और बन गया करोड़पति

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2018, 13:34 IST

लॉटरी जीतकर हर कोई करोड़पति बनना चाहता है, लेकिन हर किसी की किस्मत इतनी अच्छी नहीं होती कि वो लॉटरी जीतकर मालामाल हो जाए. इस मामले में एक भारतीय शख्स की किस्मत इतनी अच्छी निकली कि लॉटरी के टिकट ने उसे करोड़पति बना दिया. इस शख्स ने यूएई में लॉटरी का टिकट खरीदकर 23 करोड़ रुपये से ज्यादा जीत लिए.

खलीज टाइम्स के मुताबिक, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में रहने वाले भारतीय शख्स जॉर्ज मैथ्यू ने मासिक लॉटरी में 1.2 करोड़ दिरहम (23,25,57,892.70 रुपए) की राशि जीती है.

 

जानकारी के मुताबिक जॉर्ज मैथ्यू ने ये बिग टिकट अबुधाबी में खरीदा था. मैथ्यू का ये लकी टिकट 175342 नंबर की थी. सोमवार को यूएई में इस टिकट नंबर को बंपर इनाम का विजेता घोषित किया गया. बता दें कि इसी लॉटरी में 6 अन्य भारतीयों ने भी इनाम जीता है. इससे पहले भी कई भारतीय यूएई में लॉटरी जीतकर करोड़पति बन चुके हैं.

बता दें कि इससे पहले केरल के रहने वाले ताजो मैथ्यू इसी साल जुलाई में मासिक लॉटरी में 19 लाख अमेरिकी डॉलर जीत चुके हैं. वहीं भारत के ही रहने वाले एक ड्राइवर ने इस साल अप्रैल में अबु धाबी में एक लॉटरी ड्रॉ में 1.2 करोड़ दिरहम यानी 23 करोड़ रुपये से अधिक का इनाम जीता था. यही नहीं यूएई में इनसे पहले भी एक भारतीय की लॉटरी लगी थी. तब उन्होंने 12 करोड़ रुपए से अधिक का इनाम जीता था.

ये भी पढ़ें- ये शख्स 3 देशों में 14 लॉटरी जीतकर हुआ मालामाल, अधिकारियों ने परेशान होकर उठाया ये कदम

First published: 4 September 2018, 13:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी