Home » अजब गजब » Indonesian Girl Gets Marry Alone Her Fiance Died In Lion Air Crash
 

मंगेतर की ख्वाहिश पूरी करने के लिए दुल्हन ने किया ऐसा काम, जान कर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 November 2018, 15:10 IST

हर लड़की का सपना होता है कि उसकी शादी धूमधाम से हो. लेकिन सोचिए जब उस लड़की का सपना चकनाचूर हो जाए तो उस पर क्या बीतती होगी. इंडोनेशिया की एक लड़की के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. जब उसका दुल्हन बनने का सपना चकनाचूर हो गया. यही नहीं उसकी जिंदगी मातम छा गया.

बावजूद इसके लड़की ने हिम्मत नहीं हारी और अपने मंगेतर की आखिरी ख्वाहिश पूरा करने के लिए कुछ ऐसा काम किया जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, इंडोनेशिया की रहने वाली इनटान श्यारी अपने दुल्हन बनने के सपने देख रही थीं. दरअसल, बीती 29 अक्टूबर को इंडोनेशिया में लाइन एयरलाइंस का एक विमान क्रेश हो गया. इस विमान में इनटान के मंगेतर रियो नंदा प्रातमा की मौत हो गई. उसके बाद दोनों ही परिवारों में मातम पसर गया.

बता दें कि दोनों की शादी 11 नवंबर को होने वाली थी, लेकिन मंगेतर की मौत के बाद भी इनटान अपने मंगेतर की ख्वाहिश पूरी करना चाहती थीं. इसीलिए वो दुल्हन की तरह तैयार हुईं और तस्वीरें क्लिक कराईं. क्योंकि, उनके मंगेतर रियो उन्हें दुल्हन के लिबास में देखना चाहते थे और इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए वो दुल्हन की तरह तैयार हुईं.

 

इन तस्वीरों को उन्होंने इंस्टाग्राम शेयर किया है. इनटान ने बताया कि एक बार रियो ने मजाक-मजाक में उनसे कहा था कि, "अगर मैं शादी के दिन नहीं आ सकूं तो तुम शादी के जोड़े में अपनी तस्वीरें मुझे भेजना.” इनटान कहती हैं कि, उसने कहा था- अगर मैं 11 नवंबर को न आ सकूं तो वेडिंग ड्रेस पहनना, जो मैंने तुम्हारे के लिए पसंद की है. मेकअप करना, सफेद गुलाब के साथ अपनी अच्छी तस्वीरें क्लिक करना और मुझे भेजना.

लेकिन उनका ये सपना कभी पूरा नहीं हो सका और वो 29 अक्टूबर को हुए प्लेन क्रैश में इस दुनिया से हमेशा के लिए विदा हो गए. दोनों की शादी 11 नवंबर को होने वाली थी. इनटान ने रियो की आखिरी ख्वाहिश को पूरी करने के लिए वो दुल्हन की तरह तैयार हुईं और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं. इनटान ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "मैं कितना दुखी हूं बयां नहीं कर सकती. लेकिन मुझे हंसते रहना हैं, क्योंकि तुमने कहा था मुझे उदास नहीं रहना है, मुझे स्ट्रॉन्ग बनना पड़ेगा.” बता दें कि दोनों एक दूसरे को पिछले 13 साल से जानते थे उसके बाद अब वो शादी करने वाले थे.

ये भी पढ़ें- इस लड़की के साथ एक दिन में 100 बार हुआ ये काम, फिर उठाया ऐसा कदम

First published: 17 November 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी