Home » अजब गजब » Inmate Swallows Mobile Phone On Being Caught Using It In Kolkata Presidency Jail
 

जेल में बात करता पकड़ा गया कैदी तो निगल गया मोबाइल, जानिए फिर क्या हुआ...

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2018, 11:44 IST

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता की प्रेसीडेंसी सेंट्रल जेल में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां जेल में बंद कैदी को सुरक्षाकर्मियों ने जब मोबाइल पर बात करते हुए देख लिया. जब सुरक्षाकर्मियों ने उससे मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की तो पहले तो वह भागने लगा, लेकिन जब उसने देखा कि भाग नहीं पाएगा तो वह मोबाइल फोन को ही निगल गया.

कैदी का नाम राम चंद्रा बताया जा रहा है. राम चंद्रा डकैती और लूटपाट के आरोप में गिरफ्तार हुआ था. वो पिछले एक साल से जेल में बंद है. जेल में मोबाइल फोन निगलने की घटना सोमवार की ही है, लेकिन इस बारे में जेल प्रबंधन ने मंगलवार को जानकारी दी.


जेल प्रबंधन के मुताबिक, सोमवार की दोपहर वह जेल के एक कोने में मोबाइल पर बात कर रहा था. नजर पड़ने पर सुरक्षाकर्मियों ने जब उसका पीछा किया तो पहले तो भागने लगा लेकिन जब देखा कि अब पकड़ा जाएगा तो वह मोबाइल फोन को ही निकल गया.

इस पूरी वारदात की जानकारी सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत जेल अधीक्षक को दी. आनन-फानन में इसकी सूचना जेल विभाग के एडीजी अरुण कुमार को दी गई. इस बीच रामचंद्र ने अपने पेट में दर्द होने की शिकायत की. उसे तुरंत एसएसकेएम अस्पताल भेजा गया. वहां एक्स-रे में उसके पेट के अंदर 3 इंच लंबे मोबाइल फोन होने की बात सामने आई है.

सूत्रों के मुताबिक जेल के सुरक्षाकर्मियों को सूचना मिली थी कि एक कैदी दोपहर के समय मोबाइल फोन पर बात कर रहा है. जब सरक्षाकर्मियों ने उसे मोबाइल पर बात करते देखा तो हैरान रह गए. जब उन्होंने उससे फोन छीनने की कोशिश की तो पहले वो भागने लगा और मोबाइल को निगल गया.

ये भी पढ़ें- स्विमिंग पूल में नहाने से प्रेग्नेंट हो गई 16 लड़कियां, जानिए कैसे हुआ ये अचंभा

First published: 3 October 2018, 11:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी