Home » अजब गजब » interesting leave application of a school kid by song viral video social media leave application
 

प्राइमरी स्कूूल के इस बच्चे के छुट्टी मांगने का अंदाज हुआ वायरल, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे खुश

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 January 2018, 13:36 IST

 बच्चों की मासूमियत किसे पसंद नहीं है. जब वे अपने मासूमपन से कुछ बात कहते हैं तो हम सब को बहुत अच्छा लगता है. स्कूली बच्चे तो इस मामले में और भी ज्यादा एक्टिव होते हैं.

टीचर से छुट्टी मांगने के लिए वे तमाम बहाने बनाते हैं और कई बार उसमें कामयाब भी हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकर सोशल मीडिया बर जमकर शेयर किया जा रहा है. जहां एक स्कूली बच्चे ने क्लास टीचर से छुट्टी मांगने के लिए एक अनोखा तरीके का इस्तेमाल किया है.

 

कैसे मांगी बच्चे ने टीचर से छुट्टी-

दरअसल इस बच्चे ने गाना गाकर अपनी क्लास टीचर से छुट्टी मांगी है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. इस बच्चे का गाना सुनकर यकीनन आप खुद को लोटपोट होने से नहीं रोक सकते. बतादें कि ये वीडियो किसी पाकिस्तानी बच्चे का है. जहां ये बच्चा गाना गाकर अपनी टीचर को खुश कर छुट्टी मांग रहा है.

पाकिस्तानी सिंगर ने किया वीडियो पोस्ट-

इस वीडियो को पाकिस्तानी सिंगर शहजाद रॉय ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. शहजाद ने कैप्शन में लिखा है- ''प्लीज इस को छुट्टी दे दें.''

जमकर किया जा रहा री-ट्वीट-

बता दें कि इस वीडियो को 700 से ज्यादा बार री-ट्वीट किया जा चुका है. और 2 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

 

बच्चे की क्रिएटिविटी पर क्या बोले यूजर्स-

गौर करने वाली बात ये है कि छुट्टी के इस आवेदन में बच्चे ने कॉमा और फुलस्ट़प लगना का पूरा ध्यान रखा है. वहीं तमाम यूजर्स ने टीचर से भी बच्चे को छुट्टी देने की मांग की है. यूजर्स का मानना है कि इस तरह से छुट्टी मांगने से बच्चे ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाई है. जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं देखी. इसलिए बच्चे को ज्यादा दिनों की छुट्टी दे देनी चाहिए.

 

देखें ये है मासूम का वीडियो-

First published: 23 January 2018, 13:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी