Home » अजब गजब » iPhone 6 Plus exploded in hands when user visited mobile repair shop for damaged screen
 

Viral Video: टूटी स्क्रीन सही कराने पहुंचे ग्राहक के हाथ में फटा iPhone

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2017, 17:31 IST

इसके बाद वो तुरंत अपने हाथ से फोन फेंक देता है और फोन रिपेयर टेबल पर गिरता है और उससे तेजी से धुआं निकलने लगता है. ग्राहक और उसके साथ आई महिला के अलावा काउंटर के इस तरफ खड़ा मैकेनिक भी तेजी से भागते हैं.

कुछ सेकेंड बाद मैकेनिक अग्निशमन यंत्र से फोन में आग लगने से बचाता है. घटना का यह वीडिया ViralHog वेबसाइट और इसके यूट्यूब पर डाला गया है.

NineNews ने लिखा कि ViralHog को इस विस्फोट के बारे में एक रिपेयर स्टोर के एक प्रवक्ता ने जानकारी दी. उसने बताया कि एक ग्राहक अपने iPhone 6 Plus की टूटी स्क्रीन को सही करवाने आया था.

इस बीच हम जरूरी कार्रवाई कर रहे थे और उस ग्राहक ने फोन को हाथ में लेकर स्क्रीन पर टाइपिंग जैसा कुछ किया. इतना करते ही बैटरी फट गई और फोन की स्क्रीन अलग हो गई और धुआं निकलने लगा.

हालांकि एप्पल द्वारा अभी तक इस संबंध में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

अपने iPhone 6 Plus की टूटी स्क्रीन को सही कराने पहुंचे एक व्यक्ति के हाथ में ही उसका फोन फट गया और धुआं निकलने लगा. मोबाइल रिपेयर शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हो गई और इसके बाद इंटरनेट पर यह वीडियो वायरल हो गया.

यह मामला ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड का है जहां पर सोमवार को एक व्यक्ति मोबाइल रिपेयर शॉप पर टूटी स्क्रीन के साथ अपना iPhone 6 Plus लेकर पहुंचा. वहां पहुंचकर उसने अपनी एप्पल आईफोन के बैटरी को लेकर भी शिकायत की, कि यह पूरी तरह बैकअप नहीं देती है.

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि वह व्यक्ति अपने हाथ में iPhone लेकर रिपेयर शॉप में पहुंचता है और काउंटर पर खड़ा होकर फोन दिखा रहा होता है, तभी उसके हाथ में iPhone 6 Plus से धुआं निकलने लगता है.

 

First published: 16 March 2017, 17:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी