Home » अजब गजब » Iran female bodybuilder arrested for posting photos of herself in social media
 

सोशल मीडिया पर फोटो डालने की वजह से महिला को हुर्इ जेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2017, 12:59 IST

ईरान में एक महिला बॉडीबिल्डर को सोशल मीडिया में अपनी तस्वीर डालने के कारण जेल जाना पड़ गया. उस पर आरोप लगाया गया कि महिला ने गैर-इस्लामिक तरीके से फोटो को डाला है. 

स्थानीय मीडिया के अनुसार शिरीन नोबाहरी नाम की ये महिला एक बॉडीबिल्डर है, जिन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने मसल्स की फोटो शेयर की थी जिसके बाद उनके ऊपर यह कार्रवाई की गई. 

महिला को 50 यूरो के निजी मुचलके पर जमानत दे दी गई थी लेकिन शिरीन के पास इतने पैसे नहीं थे इसी कारण उन्हें जेल में जाना पड़ा. 

आपको बता दें कि शिरीन एक फेमस बॉडीबिल्डर हैं और वह लगातार सोशल मीडिया पर अपनी मसल्स की तस्वीरें शेयर करती हैं. ईरान में महिलाओं को अंतरराष्ट्रीय खेलों में हिस्सा लेने की मंजूरी तो है लेकिन इस दौरान उन्हें खुद को पूरी तरह से ढकना जरुरी है.

Warning (2): file_get_contents(https://api.instagram.com/oembed/?url=https%3A%2F%2Fwww.instagram.com%2Fp%2FBOM7ibzBoyC%2F): failed to open stream: HTTP request failed! HTTP/1.1 404 Not Found
 [APP/Controller/MediaParserController.php, line 218]
No data to display.
Warning (2): file_get_contents(https://api.instagram.com/oembed/?url=https%3A%2F%2Fwww.instagram.com%2Fp%2FBOCp2LJBUHx%2F): failed to open stream: HTTP request failed! HTTP/1.1 404 Not Found
 [APP/Controller/MediaParserController.php, line 218]
No data to display.
First published: 20 January 2017, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी