Home » अजब गजब » Iranian man Abolfazl Saber Mokhtari has an ability to make any object stick to him
 

अद्भूत 'चुंबक' का बना है यह शख्स, इसके शरीर से चिपक जाती है हर चीज, वीडियो देख हो जाएगा यकीन

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2021, 8:59 IST
Magnetic man Abolfazl Saber Mokhtari (Twitter)

चुंबक एक ऐसी धातु है जिस पर लोगों से बनी हर चीज चिपक जाती है. जब भी चुंबक को लोहे की किसी वस्तु के पास लाते हैं वह उससे चिपक जाती है. लेकिन अगर ऐसा किसी इंसान के साथ होने लगे तो आप इसे क्या कहेंगे. यकीनन आप इस शख्स को चुंबकीय शख्स ही कहने लगेंगे. ऐसा ही एक चुंबकीय शख्स ईरान में रहता है जिसका नाम है अबोलफजल साबिर मोख्तारी. चुंबक से भले ही सिर्फ लोगों की बनी चीजें ही चिपकती हों लेकिन इस शख्स के शरीर से हर चीज चिपक जाती है फिर चाहे वह कांच की हो, लोहे की हो या फिर लकड़ी या स्टील की.

अबोलफजल का एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें उन्होंने अपने शरीर से कांच, लकड़ी, स्टील लोहा और अन्य धातुओं से बनी वस्तुकों को अपने शरीर से चिपका लिया. इस वीडियो को ब्रिटिश अखबार द सन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'मनुष्य में किसी भी वस्तु को अपने से चिपका लेने की अनोखी क्षमता होती है.' इस वीडियो को आज सुबह में शेयर किया गया था. जिसे अब तक एक लाख 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


बता दें कि अबोलफजल के शरीर में किसी भी तरह की कोई चुंबक नहीं है बल्कि उन्होंने किसी भी चीज को अपने शरीर से चिपकाने की कला सीखी है. इसीलिए वह हर चीज को अपने शरीर से चिपका लेते हैं. यही नहीं वह किसी दूसरे शख्स के शरीर पर भी अपनी कला से कोई भी सामान चिपका सकते हैं.

एक्वेरियम में सांप को दिखाई दीं मछलियों तो मुंह में आ गया पानी, वीडियो में देखें शिकार की कोशिश की तो हुआ क्या

बता दें कि 51 साल के अबोलफजल साबिर मोख्तारी ने अपने शरीर पर किसी भी वस्तु को चिपकाने की कला बचपन से ही सीखना शुरु कर दिया था. उसके बाद वह बड़ी आसानी से हर चीज को अपने शरीर से चिपकाने लगे. उन्हें देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. यही नहीं कई बात तो वह सामने वाले शख्स के शरीर पर ही अपनी कला से किसी भी सामान को चिपका देते हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं अबोलफजल ने अपने शरीर से टेबल का कांच, कई चम्मच, मोबाइल फोन, गाड़ी की चाबी और कुछ सब्जियां चिपका रखी हैं. एक महिला उसने शरीर से ये सब सामान चिपकाती नजर आ रही है.

पालतू कुत्तों को बचाने के लिए भालू से भिड़ गई महिला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 3 June 2021, 8:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी