Home » अजब गजब » Irish footballer megan connolly whooping in ride at theme park video viral
 

दोस्त के कहने पर झूले में बैठी फुटबॉलर ने चीख-चीख कर सर पर उठाया आसमान, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2018, 11:36 IST

क्या आप कभी एम्यूजमेंट पार्क गए हैं? अगर हां तो, वहां खतरनाक झूलों से रूबरू जरूर हुए होंगे. जिनमें बैठने की हिम्मत हर कोई नहीं कर पाता है. अगर बैठ भी जाये तो चीख निकलना लाजिमी है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला फुटबॉलर अपने दो दोस्तों संग झूले में बैठी है. ये वीडियो आयरिश फुटबॉलर मेगन कोनॉली का है.

 

मेगन अपने दोस्तों के साथ थीम पार्क में एक झूले में बैठ गईं लेकिन थोड़ी ही देर में डर के मारे चीखने लगीं बता दें कि मेगन अपने दोस्त के साथ फ्लॉरेडा के फनफेयर में गई थीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तरफ जहां उनकी दोस्त काफी खुश हैं, तो वहीं मेगन काफी परेशान नजर आ रही हैं. शायद उन्हें आने वाली परेशानी का पता चल गया था और जैसे ही राइड स्टार्ट हुई तो वो जोर-जोर से चिल्लाने लगीं और रोने लगीं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बार-बार नीचे उतरने के लिए कह रही हैं. लेकिन पास में बैठी उनकी एक दोस्त इस राइड को काफी इंज्वाय कर रही हैं. और मेगन को चीखते देखकर जोर-जोर से हंस रही हैं. कुछ ही देर में मेगन का ये वीडियो वायरल हो गया. दो दिन में इस वीडियो को 8 हजार बार री-ट्वीट किया जा चुका है. वहीं 34 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं यूजर्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

First published: 20 March 2018, 11:36 IST
 
अगली कहानी