Home » अजब गजब » Italy couple drinks each others blood to show commitment
 

OMG! ये गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड पीते हैं एक-दूसरे का खून, वजह है काफी अजीब

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2019, 15:12 IST

इंसान को कभी एक-दूसरे का खून पीते नहीं देखा होगा. अगर आपने ऐसा देखा भी है, तो किसी टीवी सीरियल में देखा होगा कि भूत-पिशाच इंसानी खून पीते हैं. लेकिन आज हम आपको दो ऐसे इंसान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इंसान का खून पीते हैं. आश्चर्य की बात ये है कि ये दोनों किसी और का नहीं बल्कि एक-दूसरे का खून पीते हैं.

जी, हां आपने जो पढ़ा वो एकदम सच है. दरअसल, इटली में एक कपल्स है, जो एक-दूसरे का खून पीते हैं. इसकी वजह पूछने पर इन्होंने इसका तर्क भी बहुत ही अजीब दिया.

द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, डेनिस नाम के शख्स को सर्कस के लिए एक असिस्टेंट की जरूरत थी. इसके लिए करीब पांच साल पहले उसने फेसबुक पर एड दिया. इस विज्ञापन के माध्यम से ही डेनिस की मुलाकात इलारिया नाम की लड़की से थी. तब से दोनों एक साथ रह रहे हैं.

बताया जा रहा है कि इलारिया और डेनिस ने खून पीने की शुरुआत तब की, जब जर्मनी के एक शो में उन्हें एक-दूसरे का खून पीना थआ. इस शो के बाद से ये अबतक एक-दूसरे का खून पी रहे हैं.

मगरमच्छ और अजगर के बीच हुई घमासान लड़ाई, देखें कौन किस पर पड़ा भारी

दोनों एक-दूसरे का खून पीने के दौरान कुछ खास बातों का ख्याल रखते हैं. गर्मियों में क्योंकि खून का थक्का जल्द ही जम जाता है. इसलिए ये सिरिंज और सूई की सहायता से खून निकालते हैं और तुरंत ही उस खून को पी जाते हैं.

अपनी इस आदतों के बारे में डेनिस का कहना है कि, "खून एक पौराणिक जूस है, यह जिंदगी से जुड़ा होता है." अपने खून पीने की बात को लेकर ये मानते हैं कि एक-दूसरे का खून पीने से कपल्स के बीच प्यार बढ़ता है. इसके साथ ही दोनें के स्वभाव में समरूपता आएगी. इसी वजह से ये एक-दूसरे का खून पीते हैं. 

दंपत्ति जिसे साधारण सी चीज समझ कर रख रहे थे टेनिस बॉल, असल में उसकी कीमत जानकर उड़ गए होश

First published: 28 June 2019, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी