Home » अजब गजब » Jailed men retrun from bail with three mobile phones a charger cable two sim cards a memory card
 

जब बेल से वापस लौटा जेल, पेट में छुपा कर ले गया 3 मोबाइल, चार्जर और स्मैक की 10 पुड़िया

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2019, 13:42 IST

दिल्ली में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्त 15 दिन की बेल से जब जेल लौटा तो उसके पेट से एक चार्जर केबल, तीन मोबाइल, दो सिम कार्ड और स्मैक के 10 पैकेट मिले.

The Indian Express की रिपोर्ट के मुताबिक, अंडर ट्रायल आरोपी अख्तर उर्फ जॉन सिना (24), मंडोली जेल में कैदी है. इस मामले में तिहाड़ जेल के एडिशनल आईजी राजकुमार ने कहा कि आरोपी एक नाबालिग के साथ बलात्कार करने के आरोप में जेल में सजा काट रहा है. 

IG ने बताया आरोपी युवक 23 मार्च को 15 दिनों के लिए बेल पर गया था. जब वह जमानत पूरी करने के बाद 6 अप्रैल को जेल वापस लौटा.  तो इस दौरान जब वह मेटल डिटेक्टटर के जरिये अंदर आया तो उसने कुछ संदिग्ध पाया, लेकिन जांच में अख्तर के पास से कुछ नहीं मिला.

रक्षक बना भक्षक, पुलिस वालों ने प्राइवेट पार्ट पर डंडे से किया हमला, कई महिलाओं के साथ किया रेप

इस बात की सूचना वहां मौजूद पुलिस ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी. अधिकारियों को जब इस बात की सूचना मिली, तो उन्होंने आरोपी युवका को मेडिकल चेकअप कराने के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया,  जहां डॉक्टर्स को जांच में कुछ नहीं मिला. इसके बाद आरोपी अख्तर को जीबी पंत स्थित गैस्ट्रोएन्टरालजी विभाग रेफर किया गया. जहां पता चला कि उसके पेट के अंदर एक चार्जर केबल, तीन फोन, एक मेमोरी कार्ड और 10 स्मैक के पेकेट्स हैं.

सांप ने काटा तो बुजुर्ग को आया गुस्सा, इसके बाद किया कुछ ऐसा काम, हर कोई रह गया हैरान

इसके बाद आरोपी अख्तर की इंडोस्कोपी की गई, जिसके बाद उसके पेट के अंदर से ये सारे सामान निकाले गए.  इस घटना के बाद अख्तर के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दाखिल किया गया. बता दें कि आरोपी अख्तर को पहले 2007 में गिरफ्तार किया गया, फिलहाल आरोपी पर 3 मामले चल रहे हैं.

पाकिस्तान के इस पॉपकॉर्न बेचने वाले ने बनाया जुगाड़ से प्लेन, भरी हवा में उड़ान

First published: 7 May 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी