Home » अजब गजब » Jaipur woman on sit-in for a month now at Jantar Mantar in new delhi to marry PM Modi.
 

दे रही है धरना, 2 करोड़ देकर पीएम मोदी से शादी करना है सपना

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2017, 16:00 IST

दिल्ली में स्थित जंतर-मंतर धरना प्रदर्शन की वजह से पूरे देश में जाना जाता है. यहां तरह तरह की मांगों को लेकर लोग धरने पर बैठते हैं. इस समय जंतर-मंतर पर जयपुर की एक महिला ऐसी मांग को लेकर धरने पर बैठी है, जिसे सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. 

दिल्ली के जंतर-मंतर पर 8 सितंबर से 45 साल की जय शांति धरने पर बैठी हुई हैं. जय शांति देश के पीएम नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती है. जय शांति का कहना है कि पीएम मोदी में उन्हें वो बात नजर आती है जो उनके पति में होनी चाहिए. शांति को लगता है कि पीएम मोदी ये बात उनसे मिलने पर समझ सकते हैं.

जया ने बताया कि उनकी शादी हो चुकी है. लेकिन उनके पति ने 1989 में उन्हें शादी के एक साल बाद ही छोड़ दिया था, वे तब से अकेली रहती हैं. उन्हें कई लोगों ने शादी का प्रस्ताव दिया पर वो पीएम मोदी से ही शादी करना चाहती हैं. जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि पीएम मोदी की शादी हो चुकी है, तो वो आपसे शादी क्यों करेंगे?

जया ने इस सवाल के जवाब पर कहा कि उनकी पत्नी जशोदा बेन उनके साथ नहीं रहती है. जया शांति ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि वो मोदी को दहेज में 2 करोड़ रुपये भी देंगी. ये रुपये वो अपनी पुश्तैनी जमीन को बेचकर मोदी को देंगी.

गौरतलब है कि नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (एनजीटी) ने जंतर-मंतर के आसपास सभी धरना प्रदर्शनों पर गुरुवार को पाबंदी लगाते हुए कहा कि इस तरह की गतिविधियां पर्यावरण कानूनों का उल्लंघन करती हैं. कोर्ट ने स्थल को रामलीला मैदान ले जाने का भी विकल्प सुझाया है. 

First published: 7 October 2017, 16:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी