Home » अजब गजब » Japanese Women Are Paying To Cry With A Handsome Man
 

लड़कियों के इस खास काम के लिए लड़कों की भर्ती कर रही है ये कंपनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2018, 11:17 IST

काम करते वक्त हर इंसान से कोई ना कोई गलती हो जाती है. अगर ये गलती आपसे अपनी कंपनी में हुई तो बॉस की डांट पड़ना निश्चित है. कोई पुरुष तो इस डांट को सहन कर लेता है लेकिन लड़कियों के मामले में तो ये बिल्कुल भी अलग होता है. क्योंकि लड़कियां इतनी इमोशनल होती हैं कि जरा सी डांट पर रोने लगती है. उसके बाद वो उठकर फौरन बॉशरूम जाती हैं. जिससे कुछ देर के लिए उनका काम पिछड़ जाता है.

जापान की एक कंपनी ने काम ना पिछड़े इसका तोड़ निकाल लिया है और इसके लिए कंपनी ऐसे लड़कों को हायर कर रही है जो रोती हुई लड़कियों के आंसू पोंछ सके. जापान की एक उद्योगपति हिरोकी तेराई ने ऐसी ही रणनीति अपनाई है. उनका कहना है कि अक्सर देखा जाता है कि कई महिलाएं रोने के लिए बाथरूम का रूख कर रही थीं, जिससे काम प्रभावित हो रहा था. इसी कारण कई कंपनियों ने यह सेवा अपनी महिला कर्मचारियों के लिए शुरू की है, जिसमें स्मार्ट, हैंडसम पुरूष रूमाल लेकर महिलाओं की सेवा में मौजूद रहेंगे.

दरअसल, जापान में जिन महिलाओं की पलकें काम के दौरान भीगती हैं उनका मानना है कि, कोई हैंडसम पुरूष उनके करीब रुमाल लेकर खड़ा हो और उनके आंसू पोंछें तो उन्हें अच्छा महसूस होता है. अब इसी बात को ध्यान में रखकर एक कंपनी उन्हें यह सर्विस दे रही है. इसके बाद कई कंपनियों ने ऐसे युवकों की नियुक्त की है.

जो महिला कर्मचारियों के आंसू पोंछने के लिए तैनात रहेंगे. इस सर्विस के फाउंडर हिकोई तेराई मानते हैं कि जापानी महिलाएं आजकल थकी हुई हैं. ऐसे में जब पुरूष उनके आंसू पोंछने को मौजूद रहेंगे तो उन्हें बेहतर महसूस होगा. इससे उनके काम करने की क्षमता भी बढ़ेगी.

ये भी पढ़ें- CCTV फुटेज में नजर आया भूत! सड़क क्रॉस कर रहे लोगों का कर रहा था पीछा

First published: 20 November 2018, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी