Home » अजब गजब » Jilted Lover Bought Fake Pregnancy Bump On Amazon After Pretending Ex Raped
 

ब्वॉयफ्रेंड को पाने के लिए इस लड़की ने कर दी सभी हदें पार, अब खाएगी जेल की हवा

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2018, 11:48 IST

अपने प्यार को पाने के लिए लोग ना जाने क्या-क्या नहीं करते. इंग्लैंड में तो एक लड़की ने अपने प्यार को पाने के लिए सारी हदें पार कर दें. 25 साल की इस लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को पाने के लिए अपनी फेक प्रेग्नेंसी का कहानी रच दी, यही ने इस लड़की ने खुद को किडनैप करने की अफवाह फैला दी.

दरअसल, लंदन में रहने वाली जेसिका नॉर्डक्विस्ट ने अपने प्रेमी मार्क वीक को पाने के लिए उसी पर किडनैप करके रेप करने का आरोप लगा दिया. यही नहीं, जेसिका ने रेप का आरोप साबित करने के लिए नकली बेबी बंप भी लगा लिया और कहा कि ये बच्चा मार्क का है.

जानकारी के मुताबिक मार्क वीक और जेसिका एक ही कंपनी में काम करते थे. कुछ ही दिनों के बाद दोनों में अफेयर शुरू हो गया. वीडियो एडिटिंग कंपनी में काम करते हुए जेसिका ने मार्क का फर्म में बतौर इंजीनियर परिचय कराया था. दोनों एक साथ ज्यादा वक्त गुजारने के लिए पिछले साल जून में न्यूयॉर्क से लंदन शिफ्ट हो गए.

मार्क का कहना है कि नवंबर में अलग होने के बाद अलग-अलग ईमेल ऐड्रेस से उनके पास जेसिका के किडनैप होने और फिर रेप करने के मैसेज आने लगे. यही नहीं एक ईमेल में उन्हें अपना अंडरवियर भी जेसिका की तस्वीर में मिला. मार्क कहते हैं कि, "जेसिका के दोस्त और सहकर्मी मुझ पर शक कर रहे थे कि यह सब मैंने किया है. मुझे लग रहा था कि शायद मैं अपनी जॉब न खो दूं.”

हालांकि, रेप और किडनैपिंग की खबरों के बाद लंदन पुलिस ने जेसिका को ढूंढ निकाला. जेसिका ने बताया कि, उसने अपने प्रेमी मार्क को पाने के लिए नकली बेबी बंप लगाया था. फिलहाल जेसिका को कोर्ट ने दोषी मानते हुए कस्टडी में भेज दिया है और जल्द ही सजा का ऐलान किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 27 साल की इस खूबसूरत लड़की को है अंडरगार्मेंट्स का जुनून, हर साल करती है 3 लाख खर्च

First published: 13 October 2018, 11:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी