Home » अजब गजब » Karnataka: A women dressed to attend a wedding when she was called to catch a snake
 

Video: शादी में जा रही महिला ने घर में देखा सांप तो पकड़ लिया हाथ से, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2020, 16:01 IST

Snake Rescue: कर्नाटक से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. शादी में जा रही एक महिला ने घर में सांप देखा और उसे कोई औजार नहीं मिला तो हाथ से ही सांप पकड़ लिया. महिला के इस जज्बे को सोशल मीडिया पर लोग सलाम कर रहे हैं. यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

कर्नाटक की इस महिला की पहचान निर्जरा चिट्टी के रूप में हुई है. वह स्नेक रेस्कूयर हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने बिना डरे ही बड़ी शांति से खतरनाक सांप को पकड़ा. इस दौरान वहां खड़े लोग सिर्फ उनको तकते रहे. लोग मोबाइल निकालकर वीडियो शूट करते रहे लेकिन किसी की नजदीक जाने की हिम्मत न हुई. 

तीन दिन पहले ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है. 2 मिनट से कम के वीडियो में महिला साड़ी में नजर आ रही हैं. साड़ी में सांप पकड़ना काफी मुश्किल है. यह बिल्कुल भी कम्फर्टलेबल नहीं है, इसके बाद भी महिला ने बिना डरे सांप को ऐसे पकड़ लिया जैसे वह कोई मेले से लाया हुआ खिलौने का सांप हो.  

वीडियो में देखा जा सकता है कि अलमारी के पीछे छिपे सांप को पकड़ने के लिए महिला ने सिर्फ छड़ी का उपयोग किया. इस छड़ी के सहारे ही उन्होंने सांप को एक जगह किया और फिर पूछ पकड़कर उसे उठा लिया. इस दौरान वह कह रही हैं कि वह एक समारोह के लिए तैयार थीं और आने से पहले वह साड़ी बदल नहीं सकती थीं.

जर्मनी की चांसलर ने PM मोदी को 'नरेंद्र' कहकर किया संबोधित, लेटर लिखकर दी शुभकामनाएं

First published: 17 September 2020, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी