Home » अजब गजब » Kerala: A child falls out of a moving car in Munnar, girl child rescued
 

Video: चलती कार से बीच सड़क पर गिरी बच्ची, मां-बाप को भी नहीं चला पता, फिर हुआ चमत्कार

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2019, 14:10 IST

केरल के मुन्नार से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो को देखकर आपको यह भी पता चल जाएगा कि 'जाको राखे साइयां मार सके न कोय'. वीडियो में दिख रहा है कि एक साल की बच्ची चलती गाड़ी से बीच सड़क पर गिर जाती है. इस गाड़ी में बच्ची के मां-बाप भी होते हैं लेकिन उन्हें बच्ची के गिरने का पता नहीं चलता है.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने 8 सितंबर को सीसीटीवी फुटेज का यह वीडियो जारी किया है. वीडियो में दिख रहा है कि चलती हुई कार से बच्ची अचानक गिर जाती है. मात्र एक साल की यह बच्ची पहले तो सड़क पर पड़ी रहती है, लेकिन धीरे-धीरे सड़क के किनारे आ जाती है.

इससे वह किन्हीं भी आने-जाने वाली गाड़ियों से संभावित खतरे से बच जाती है. हालांकि संयोग से सड़क से कोई गाड़ी भी नहीं गुजरती है. इसके बाद बच्ची का रेस्क्यू कर उसके मां-बाप को सौंप दिया जाता है. 

इस घटना के बाद लोग सोशल मीडिया पर बच्ची के मां-बाप पर सवाल उठा रहे हैं. लोगों ने कहा कि ये कैसे माता-पिता हैं जिनकी बच्ची चलती कार से गिर जाती है और उसमें होने के बावजूद भी उन्हें बच्ची के गिरने का पता नहीं चलता? एक यूजर ने लिखा कि माता-पिता अपने मोबाइल फोन में बिजी रहे होंगे.

एक यूजर ने लिखा कि 'जाको राखे साईयां, मार सके न कोय.' फिलहाल बच्ची दुर्घटना में सुरक्षित बच गई और उसे कुछ भी नहीं हुआ. पता चला है कि बच्ची और उसके माता-पिता तमिलनाडु में एक मंदिर में दर्शन करने के बाद लौट रहे थे.

 

First published: 9 September 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी