Home » अजब गजब » Knife Buried Attack In His Head Reached Hospital By Cycling Himself
 

सिर में घुसे चाकू के साथ खुद साइकिल चलाकर अस्पताल पहुंचा ये शख्स, देखकर डॉक्टरों की निकल गई चीख

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 November 2018, 14:11 IST

आपने अक्सर हादसों के बाद घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाते देखा होगा, लेकिन साउथ अफ्रीका में एक शख्स ने घायल होने के बाद हिम्मत नहीं हारी और खुद ही अस्पताल पहुंच गया. वो भी साइकिल चलाकर. इस शख्स के सिर में चाकू घुस गया था. उसके बाद इस शख्स ने साइकिल उठाई और अस्पताल पहुंच गया. शख्स को देखकर अस्पताल की नर्स और डॉक्टर्स की चीख निकल गई. क्योंकि इस शख्स के सिर में 6 इंच लंबा चाकू घुसा हुआ था और वह खून से बुरी तरह लथपथ था.

मामला साउथ अफ्रीका के केपटाउन का है. खबरों के मुताबिक 24 साल का शॉन वेन जब अस्पताल पहुंचा तो उसे देखने के बाद अस्पताल में भगदड़ मच गई. दरअसल, शॉन पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया था. कुछ शातिर साइकिल चुराने के इरादे से कंपाउंड में आए थे, लेकिन तभी वहां शॉन पहुंच गए. अपराधियों ने शॉन पर हमला करने के लिए चाकू फेंका. जो उसकी खोपड़ी में जा घुसा. उसके बाद हमलावर फरार हो गए.

इसके बाद भी शॉन ने हिम्मत नहीं हारी सिर में धंसे चाकू के बावजूद शॉन ने अपनी हिम्मत का परिचय देते हुए अपनी साइकिल उठाई और 1 किलोमीटर दूर अस्पताल पहुंच गए. इस दौरान वो एकदम सामान्य नजर आ रहे थे. हालांकि उनके सिर से गिरते खून को देखकर लोग परेशान हो रहे थे. शॉन जब अस्पताल पहुंचे तो वहां मौजूद रिसेप्सनिस्ट उन्हें देखकर दंग रह गई. सिर में चाकू लगे होने के बावजूद शॉन ऐसे व्यवहार कर रहे थे जैसे कुछ हुआ ही नहीं. बड़ी शांति के साथ वेन ने काउंटर पर पूछा डॉक्टर बिजी हैं क्या?

शॉन का इलाज करने वाले डॉक्टर वेंटर का कहना है कि शख्स की इच्छा शक्ति वाकई अद्भुत है. उसके सिर में 6 इंच का चाकू घुसा हुआ था और वह हमसे ऐसे बात कर रहा था जैसे कुछ हुआ ही नहीं. एक्सरे कराया तो डॉक्टर भी हैरान रह गए. डॉक्टर ने बताया कि शॉन की किस्मत ठीक थी. इसलिए चाकू ठीक उस जगह पर लगा जहां सिर की हड्डी मजबूत थी. इसलिए चाकू सिर्फ खोपड़ी के ऊपरी हिस्से मे लगा और उसकी जान बच गई.

ये भी पढ़ें- उड़ान के दौरान विमान में गहरी नींद में सो गया पायलट, एयरपोर्ट से 46 किलोमीटर आगे जाने के बाद आया होश

First published: 28 November 2018, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी