Home » अजब गजब » Kolkata Man Falls In Love In Train With Unknown Girl And Puts Up 4000 Posters To Search Her
 

ट्रेन में अजनबी लड़की के प्यार में पागल युवक ने ढूंढने के लिए लगाए 4000 पोस्टर

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2018, 15:28 IST

प्यार एक खूबसूरत अहसाह है, ये कब किससे हो जाए पता ही नहीं चलता, ऐसा ही कुछ हुआ कोलकाता के एक युवक के साथ जिसे लोकल ट्रेन में एक लड़की से प्यार हो गया. वो ना तो लड़की को जानता है और ना ही उसका पता उसके पास. एक तरफा प्यार में पागल हुए इस आशिक ने लड़की को ढूंढने के लिए नायाब तरीका खोज निकाला, उसने गली, मोहल्ले, सड़कों पर हर जगह हजारों पोस्टर लगा दिए.

पश्चिम बंगाल के बेहला में जोका के रहने वाले 29 साल के विश्वजीत पोद्दार राज्य पर्यावरण में नौकरी करते हैं. विश्वजीत जुलाई में एक लोकल ट्रेन से कहीं जा रहे थे. तभी उन्हें उसी ट्रेन में एक लड़की दिखाई दी. जिसे देखते ही उन्हें प्यार हो गया. वो लड़की का नाम-पता कुछ नहीं जानते थे, लिहाजा उन्होंने लड़की को खोजने के लिए 4000 पोस्टर लगा दिए.

विश्वजीत ने हुगली जिले के कोन्ननगर और हावड़ा के बाली के बीच इन पोस्टर्स को लगा दिया. यही नहीं उन्होंने सात मिनट की एक फिल्म बनाकर यूट्यूब पर भी अपलोड कर दी. बता दें कि इन पोस्टर्स में विश्वजीत ने अपने मोबाइल नंबर के साथ उनकी फिल्म का यूट्यूब लिंक दिया है.

विश्वजीत का कहना है कि लोग मुझे पागल कहने लगे हैं. मुझे पता है कि जो मैं कर रहा हूं, वह थोड़ा अजीब है लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकता. विश्वजीत का कहना है कि वो उस लड़की को अपने दिमाग से निकाल नहीं पा रहेे हैं. बता दें कि विश्वजीत 23 जुलाई को तारापीठ से कोन्ननगर आने के लिए लोकल ट्रेन से सफर कर रहे थे. ट्रेन छूटने से ठीक पहले लड़की अपने माता-पिता के साथ बोगी में आई और उनके सामने वाली सीट पर बैठ गई.

कोन्ननगर स्टेशन पर बैठे विश्वजीत ने बताया कि, ना ही मैं उसे किसी परेशानी में डालना चाहता हूं, ना ही उसे बदनाम करना चाहता हूं. मैं यह सब इसलिए कर रहा हूं, ताकि उसे पता लगे कि मैं उसे खोज रहा हूं और अगर वह चाहे तो मुझसे कॉन्टेक्ट कर ले.

विश्वजीत ने बताया कि, वह अपने मां-बाप के साथ बैठी थी, हमारी नजरें मिलीं, वह बात करना चाहती थी, लेकिन कर नहीं पाई, उसने अपना नंबर भी बताने की कोशिश की लेकिन मैं समझ नहीं पाया.

बता दें कि यूट्वयूब पर अपलोड की गई विश्वजीत की 6 मिनट 23 सेकंड की फिल्म में उन्होंने उस लड़की के किरदार में अपनी एक फ्रेंड को लिया है. फिल्म के अंत में विश्वजीत स्टेशन पर उसका इंतजार करते हुए लड़की से कहते हैं कि अगर वह इस फिल्म को देखे तो उन्हें कॉन्टेक्ट करे. उन्होंने इस फिल्म का नाम कोन्ननगर कोने यानी कोन्नगर की दुल्हन रखा है.

ये भी पढ़ें- इस रेस्टोरेंट में इंसान नहीं कुत्ते सेलिब्रेट करते हैं बर्थडे पार्टी, मिलती हैं ये डिश

First published: 30 August 2018, 15:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी