Home » अजब गजब » Lady Is Battling Weird Decease Spends Her All Day Sitting On A Pond
 

अनोखी है इस महिला की कहानी, तालाब में कटता है इसका पूरा दिन

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2018, 15:18 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

दुनिया के हर इंसान के शौक भी अलग-अलग होते हैं. ऐसे में कोई इंसान अगर पानी का इतना शौकीन हो जाए कि हर वक्त वो खुद को पानी के ही अंदर रखे तो आप इसे क्या कहेंगे. ऐसा ही कुछ हाल है पश्चिम बंगाल की एक महिला का जो दिन में 12 से 14 घंटे पानी के अंदर ही रहती है. यही नहीं वो सुबह होते ही किसी तालाब की तलाश में निकल जाती है और उसके बाद पूरे दिन पानी में खड़ी रहती है.

मामला, पश्चिम बंगालके कटवा जिले के गोवई गांव का है. जहां 60 साल की एक महिला हर रोज पानी की अंदर कई घंटों तक खड़ी रहती है. महिला के घर वालों का कहना है कि पिछले बीस साल से वो रोज सुबह उठते ही तालाब या पानी वाली जगह खोजने के लिए निकल जाती है. रोजाना 12 से 14 घंटे पानी में रहती है. रोज सुबह सूरज उगने से पहले तालाब में उतर जाती है और शाम को सूरज डूबने के बाद वो घर वापस लौटती है.

बता दें कि ये महिला गले तक खुद को पानी में डुबा लेती है और सारा दिन वहीं गुजारती है. तालाब में ही रहकर वह लोगों से बातें भी करती हैं और वहीं खाना भी खाती है. तालाब से बाहत तभी आती है जब वो घर जाती है. बताया जाता है कि इस महिला को एक अजीब बीमारी है जो उसे पिछले 20 साल से परेशान कर रही है. जिसकी वजह से उनकी त्वचा पर काफी जलन होती है. इस जलन से बचने के लिए ही वो रोज सुबह तालाब में जाकर बैठ जाती हैं.

वहीं महिला की बेटी का कहना है कि बीस साल पहले उनकी तबियत खराब होने की वजह से धूप में आते ही उनकी त्वचा जलने लगती थी और उन्हें बहुत गर्मी लगने लगती थी. उसके बाद उन्हें तभी राहत मिलती थी जब वो पानी में उतर जाती थीं. इसीलिए वो हर रोज पानी में रहती हैं. बता दें कि ये महिला साल 1998 से ऐसा कर रही है. अब तो लोग ऐसा समझने लगे हैं कि तालाब में ही इस महिला की आत्मा बस गई है क्योंकि उसका पूरा दिन तालाब में ही बीतता है.

ये भी पढ़ें- बेहद खूबसूरत है नीली आंखों वाली ये गुड़िया, लेकिन डरावनी है इसकी कहानी, जानकर रह जाएंगे दंग

First published: 17 December 2018, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी