Home » अजब गजब » Lady police officer left her daughter in hot patrol car to have sex with boss
 

सेक्स के चक्कर में महिला पुलिस ऑफिसर ने 3 साल की बेटी को कार में छोड़ा, घुटन से हो गई मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2019, 23:11 IST

सेक्स में इंसान इतना अंधा हो जाता है कि उसे कभी-कभी सही-गलत का भी ख्याल नहीं रहता. कुछ ऐसा ही मामला अमेरिका के मिसिसिपी से सामने आया है. यहां एक महिला पुलिस ऑफिसर सेक्स के नशे में इतनी अंधी हो गई कि उसे अपनी तीन साल की बेटी तक का ख्याल न रहा. ऑफिसर ने अपने बॉस से सेक्स करने के लिए अपनी बेटी को कार में छोड़ दिया जिसके बाद घुटन से उस बच्ची की मौत हो गई.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कैसी बार्कर नाम की पुलिस अधिकारी ने अपनी बेटी शेने के साथ कार से अपने बॉस से मिलने आई थी. इसके बाद उसने कार की सीट पर बेटी को लिटाकर बॉस के साथ सेक्स करने के लिए उसके घर के अंदर चली जाती है. जब महिला पुलिस अधिकारी चार घंटे के बाद वापस लौटती है तब तक बेटी की मौत हो चुकी होती है.

दरअसल, सेक्स के बाद महिला पुलिस अधिकारी और उसके बॉस दोनों को नींद आ गई थी. बार्कर जब वापस लौटीं तो उनकी बेटी हिलडुल नहीं रही थी. महिला अधिकारी ने वापस आकर देखा कि उसकी बेटी का शरीर का तापमान बहुत ज्यादा हो गया था. 

बच्ची की मौत से पहले उसके शरीर का तापमान 107 डिग्री तक पहुंच गया था. यह कार के बंद शीशे की वजह से बढ़ तापमान की वजह से हुआ था. बच्ची की मौत के बाद ही बार्कर और उसके बॉस क्लार्क लेडनर को नौकरी से निकाल दिया गया. लेडनर पर किसी तरह के आरोप नहीं लगे क्योंकि उसने बताया कि उसे नहीं पता था कि बार्कर की बेटी कार में है.

हालांकि, बार्कर को गिरफ्तार कर लिया गया. बार्कर ने अपने खिलाफ लगे मानव हत्या के आरोप को हटाने से कोर्ट से मांग की है. अभियोजक पक्ष ने महिला अधिकारी को 20 साल की सजा सुनाने की मांग की.

बार्कर ने एक साल पहले भी अपनी बेटी को कार में छोड़ दिया था. तब बार्कर एक स्टोर में गई थी और बच्ची को कार में छोड़ दिया था. वहां से गुजरने वाले लोगों ने बच्ची को चिल्लाते देखा तो पुलिस को बुला लिया. इसके बाद पुलिस ने बच्ची को अस्थाई तौर पर अपनी कस्टडी में ले लिया था. इसके बार बार्कर को एक सप्ताह के लिए निलंबित कर दिया गया था. 

First published: 20 March 2019, 23:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी