Home » अजब गजब » Lady teacher raping 11 year old boy gets 60 years prison in texas america
 

11 साल के छात्र के साथ जबरन संबंध बना रही थी लेडी टीचर, दूसरे छात्र ने देख लिया और फिर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2018, 14:23 IST

अमरेका के टेक्सास में एक महिला टीचर को 60 साल जेल की सजा सुनाई गई. इसका कारण जानकर आप हैरान रह जाएंंगे. दरअसल, टीचर ने अपने छात्र के साथ क्लास में रेप किया था. जिसकी ये हरकत एक अन्य छात्र ने देख लिया था. इसके बाद स्टूडेंट ने अपनी मां को यह पूरी आपबीती बताई जिसके बाद घटना का खुलासा हो गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमेरिका के टेक्सास में एक लेडी टीचर मासूम नवयुवकों को फंसाकर उनके साथ जबरन संबंध बनाती थी. स्कूल के खाली पीरियड या लंच टाइम में वह बच्चों को डरा-धमकाकर उन्हेंं अपने पास बुलाती और उनके साथ गंदी हरकत करती. 

पढ़ें- ट्रेन में अजनबी लड़की के प्यार में पागल युवक ने ढूंढने के लिए लगाए 4000 पोस्टर

ऐसा ही एक दिन लेडी टीचर ने 11 साल के एक स्टूडेंट के साथ किया. पहले तो लेडी टीचर ने उस स्टूडेंट को अकेले में क्लास में बुलाया और उसके साथ जोर-जबरदस्ती करने लगी. जब स्टूडेंट ने टीचर की बात नहीं मानी तो उसे डरा-धमकाकर लेडी टीचर अपने अरमानों को पूरा करने लगी. इसी बीच एक और स्टूडेंट वहां आ धमका.

उसने लेडी टीचर को मासूम के साथ जबरदस्ती करते देख लिया. स्टूडेंट ने यह बात घर जाकर अपनी मां को बताया. उसने बताया कि कैसे लेडी टीचर स्टूडेंट के साथ जोर-जबरदस्ती कर रही थीं. छात्र की मां ने टीचर के खिलाफ मेस्क्वाइट अथॉरिटी को जानकारी दी, जिन्होंने टीचर को यौन शोषण के आरोप में तलब किया.

पढ़ें- चमत्कार से कम नहीं है इस बच्ची का जन्म, 9 महीने में 2 बार मां के गर्भ से हुई पैदा

बताया जाता है कि जेसिका ने छात्र को एक-दो नहीं बल्कि कई बार अपना शिकार बनाया. बता दें, इस मामले में टीचर ने भी अपना पक्ष रखते हुए कहा था, "मुझे लगता था कि मैं लड़के के साथ एक लंबे रिलेशनशिप में रह सकती हूं." कोर्ट में पीड़ित परिवार और आरोपी टीचर का पक्ष सुनने के बाद ज्यूरी ने लेडी टीचर को 60 साल जेल की सजा सुनाई. टीचर जेसिका जेवेल कोरिन बेनटन को सितंबर 2016 में छात्र के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार किया.

First published: 31 August 2018, 13:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी