Home » अजब गजब » leopard enters maruti suzuki plant at manesar in Gurugram.
 

जानिए मानेसर प्लांट मे तेंदुए की एंट्री ने कैसे रोक दिए मारुति कार के चक्के

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 October 2017, 14:17 IST

गुरुग्राम के मानेसर में बने मारुति सुजुकी के प्लांट में एक तेंदुए के घुस जाने के कारण वहां काम करने वाले लोग दहशत में हैं. गुरुवार सुबह अचानक मानेसर में बने इस प्लांट में तेंदुआ घुस आया. तेंदुए को मारुति के इंजन डिपार्टमेंट में देखा गया. इसके बाद वहां भगदड़ मच गई. तेंदुए के प्लांट में घुस जाने के बाद अधिकारियों ने एहतियात के तौर पर काम रोक दिया है.

तेंदुए के प्लांट में घुस जाने की सूचना के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई. एक वन अधिकारी ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया, "वन्यजीव और वन विभाग की एक टीम तेंदुए की तलाश में जुटी है. कारखाने में कई बड़ी मशीनें हैं और तेंदुए के उनमें से किसी एक के नीचे छिपे होने की आशंका है."

तेंदुए के मिलने के बाद आसपास के लोग भी दहशत में है. तेंदुए का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. खबर लिखे जाने तक वन विभाग की टीम ने तेंदुए को ढूंढ़ने के लिए सर्च अभियान चला रखा है. पुलिस के मुताबिक निजी सुरक्षा कर्मचारियों को भी संयंत्र से दूर रहने को कहा गया है.

उन्होंने कहा कि तेंदुआ कारखाने में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी नजर आया है. कंपनी के 2,000 से अधिक कर्मचारी कारखाने के मुख्य द्वार के बाहर बैठे हैं. गौरतलब है कि इस साल अप्रैल में गुरुग्राम के सोहना में एक मकान में तेंदुआ घुस गया था और पांच लोगों को घायल कर दिया था.

First published: 5 October 2017, 14:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी