Home » अजब गजब » Live COCKROACH is pulled out from a woman's SKULL through her nose
 

महिला के नाक से निकाला गया सिर में घुसा ज़िंदा काॅकरोच

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2017, 15:27 IST

चेन्‍नई में डॉक्‍टरों के सामने एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसे देखकर उनके भी होश फाख्‍ता हो गए. डॉक्‍टरों ने एक महिला के नाक से सिर में घुसे हुए जिंदा कॉकरोच को बाहर निकाला है. 

चेन्‍नई के सरकार स्‍टेनली अस्‍पताल के ईएनटी विभाग के सर्जन डॉक्‍टरों ने बताया कि अपने जीवन में पहली बार उनका ऐसे किसी केस से सामना हुआ था. ईएनटी विभाग के प्रोफेसर एम.एन शंकर ने बताया कि एक घंटें के इलाज के बाद डॉक्‍टरों ने सिर में घुसे हुए कॉकरोच को वापस निकाल लिया है. बताया जा रहा है कि 42 वर्षीय सेल्‍वी जिस समय सो रही थी उस समय ही यह कॉकरोच उनकी नाक के जरिए घुस गया. बाद में जब उनको सिर में दर्द होने लगा, यह बात सामने आई जब उन्हें लगा कोर्इ चीज उनकी आंखों और दिमाग के पास है. 

सेल्‍वी एक डोमिस्टिक हेल्‍पर है उन्‍होंने बताया कि मंगलवार की रात में काम से आने के बाद जब वो सो रही थी, तभी ये कॉकरोच उनकी नाक में घुस गया. असहनीय दर्द होने पर उन्‍हें पास के एक क्‍लीनिक में ले गया और वहां से उन्‍हें दूसरे क्‍लीनिक में भेजा गया. यहां डाॅक्टरों की टीम ने पूरी जांच की आैर आॅपरेशन के बाद उनके सिर से कॉकरोच निकाल कर उन्‍हें दिखाया तब जाकर उन्‍हें राहत मिली

First published: 4 February 2017, 15:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी