Home » अजब गजब » London Knightsbridge Couple offers $40K for full time Dog sitter
 

कपल को तलाश है ऐसे व्यक्ति की जो इनके दो कुत्तों की देखभाल कर सके, लाखों की सैलरी देने को तैयार

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 November 2019, 19:08 IST

अगर आपको नौकरी की आवश्यता हो और आपके एक ऐसी नौकरी मिले जहां कुत्तो की देखभाल करनी हो बदले में आपको लाखों में सैलरी मिले . इतना ही नहीं शानिवार व रविवार को छुट्टी भी मिले वो भी लंदन जैसे शहर में तो यकिनन यह किसी सपने के सच होने जैसा ही होगा.

लंदन के नाइट्सब्रिज में रहने वाला एक कपल है अपने कुत्तो के लिए एक केयरटेकर ढूंढ रहा है. दरअसल, यह कपल ज्यादातर अपने काम के कारण अपने घर से दूर रहता है. इस कपल को ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता है जो इनकी अनुपस्थिति में इनके प्यारे गोल्डन रिट्रीवर्स की देखभाल कर सके. इनके प्यारे गोल्डन रिट्रीवर्स का नाम मिलो और ऑस्कर है.


सिल्वर स्वान सर्च नामक एक वेबसाइट के अनुसार एक कपल जो काम के लिए बहुत अधिक यात्रा करता है, वह अपने कुत्तों की देखभाल करने के लिए एक आदर्श व्यक्ति की तलाश में है. इस पद पर व्यक्ति का वेतन $ 41,000 या लगभग 29,39,925 रुपये होगा साथ में एक विशाल लंदन टाउनहाउस में मुफ्त आवास. हालांकि व्यक्ति को कुत्ते की देखभाल के बारे में भावुक होना चाहिए और फिट और सक्रिय होना चाहिए.

इसके अलावा, देखभालकर्ता की भूमिका में खाना पकाने और घर की देखभाल करना शामिल है. और अगर आपको लगता है कि इस मोटी तनख्वाह के लिए आपको बस इतना ही करना होगा तो आप गलत है. उपरोक्त जिम्मेदारियों के अलावा, देखभाल करने वाले को मेहमानों का स्वागत करना होगा, कॉल करना होगा, और कभी-कभी हल्की शाम के भोजन को पकाना होगा.

First published: 27 November 2019, 17:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी