Home » अजब गजब » love story of mumbai couple will reinstate your faith in love viral on social media
 

मुलाकात, हादसा और शादी, ये है अजब प्रेम की गजब की कहानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2018, 16:22 IST

कहते हैं जोड़ियां आसमान में बनाई जाती हैं. धरती पर तो सिर्फ रश्में पूरी होती है. ऐसा की कुछ हुआ नेहाल ठक्कर और अनूप चंद्रन के साथ. दोनों की जिंदगी लगभग सब कुछ एक जैसा हुआ था. जैसे एक्सीडेंट, मुलाकात, प्यार और उसके बाद शादी. दोनों की स्टोरी फेसबुक पर ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे ने शेयर की है. उनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं.

 

बता दें कि नेहाल गुजराती हैं और अनूप केरल से हैं. दोनों की पहली मुलाकात 9 साल पहले मुंबई के एक कंवेशन में हुई थी. दोनों का ही नवी मुंबई की एक स्ट्रीट में एक्सीडेंट हुआ था. यही नहीं दोनों का एक ही जैसी कार से एक्सीडेंट हुआ. दोनों की स्पाइनल कॉर्ड में चोट आई. डॉक्टर्स ने दोनों को व्हीलचेयर पर रहने की सलाह दी. दोनों की मुलाकात एक एनजीओ, नीना फाउंडेशन में हुई थी. नेहाल ने कहा- ''हम दोनों में कई चीजें मेल खाती हैं. जिसकी वजह से हम साथ हैं.''

वेब मी गुड के मुताबिक नेहाल और अनूप को अपने-अपने परिवार को समझाने में करीब 7 साल का समय लगा. दरअसल, दोनों के घरवाले चिंतित थे कि दोनों की शादी हो जाएगी तो दोनों साथ में कैसे जीवन जी पाएंगे. आखिर में दोनों के परिवारवाले मान गए और दोनों की शादी पक्की हो गई. 12 दिसंबर 2017 को दोनों ने मुंबई के होटल ग्रांड हयात में शादी कर ली.

सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. दुल्हन ने सब्यसाची का लहंगा पहना था तो वहीं दूल्हे ने शेरवानी पहनी थी. नेहाल ने बताया- हम अपने परिवार वालों से दूर रहे रहे हैं और दोनों ही अच्छे से साथ रह रहे हैं.

First published: 27 March 2018, 16:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी