Home » अजब गजब » Lover theft new vehicles to impress his 4 girl friends with defferent tricks
 

चार गर्लफ्रेंड्स को खुश करने के लिए नए-नए तरकीब से चुराता था कार, फिर एक दिन हुआ ऐसा कि...

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2019, 22:10 IST

हरियाणा के गुरुग्राम में 22 साल का एक लड़का अपनी चार अलग-अलग गर्लफ्रेंड्स को इंप्रेस करने और उनके साथ सेक्स करने के लिए अलग-अलग कारें चुराता था. हरियाणा की पुलिस ने कार चुराने के आरोप में एक 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है.

इस युवक का कनेक्शन दिल्ली और गुड़गांव में कई गाड़ी चोरी करने के मामलों से था. इस शख्स का नाम सनम उर्फ सचिन है. आरोप है कि वह लोगों को अपनी बातों में फंसाकर उनकी गाड़ियां चोरी करता था. आश्चर्य की बात है कि वह ऐसा अपनी कई गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए करता था. 

बता दें कि पिछले साल अप्रैल में भी उसे गाड़ी चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, हालांकि तब 3 महीने जेल में रहने के बाद उसे बेल पर रिहा कर दिया गया था. इस बाबत अधिकारियों ने बताया कि वह पिछले साल जेल से बाहर आने के बाद गुरुग्राम से 7 और दिल्ली से एक गाड़ी चुरा चुका है. 

गुरुग्राम और दिल्ली में आरोपी के खिलाफ वाहन चोरी के 30 मामले दर्ज हैं. उसे गुरुग्राम के राजोक्री से गिरफ्तार किया गया फिर पूछताछ की गई. सचिन ने बताया कि उसे नई नई गाड़ियां चलाने का शौक है. उसने बताय कि वह अपनी चार गर्लफ्रेंड्स को इंप्रेस करने के लिए भी ऐसा करता था. पुलिस ने बताया कि सचिन लोगों को बातों में उलझाता था और उनकी गाड़ी की चाबी गायब कर देता था.

पुलिस ने बताया कि वह घायल होने का बहाना करके डॉक्टर के पास गया. जब डॉक्टर सचिन का टेस्ट कर रहे थे तो उसने चुपके से गाड़ी की चाबी चुरा ली. उसने होटल और हॉस्पिटल की पार्किंग से पहले भी से कई गाड़ियां चुराई थीं. उसे जिला अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

First published: 30 March 2019, 22:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी