Home » अजब गजब » Luckless Thief Enter in Eighth house got nothing Police Caught
 

चोर की फूटी किस्मत, आठ घरों में घुसा लेकिन मिली सिर्फ दो चुड़ी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2019, 21:15 IST

कहते हैं जब आपका समय खराब हो तो आप भले ही ऊँट पर बैठे हो आपको कुत्ता काट ही लेता है. कुछ ऐसा ही हुआ मुंबई में एक चोर के साथ. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक चोर एक दिन में आठ घरों में चोरी करने के इरादे से घुसा लेकिन उसके हाथ जो आया वो एक घड़ी और दो चुड़ियां. इतना ही नहीं चोर की किस्मत इतनी खराब थी कि पुलिस ने इसे इस चोरी के आरोप में गिरफ्तार भी कर लिया. मीडिया रिपोर्ट की मांने तो मुंबई के विखरोली इलाके में यह घटना हुई है.

पुलिस अधिकारियो के मुताबिक जिस चोर को रात में चोरी छीपे आठ फ्लैट में घुसने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है उसका नाम नीलेश सीताराम पवार है. अधिकारियों के मुताबिक कन्नमवर नगर इलाके में मौजूद कुछ घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे में इस चोर की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई जिसके आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है.

अधिकारियों ने मीडिया को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि शनिवार की सुबह चोर ने महज एक घंटे के अंदर आठ अलग अलग फ्लैट्स का ताला तोड़ा. लेकिन उसे इन आठों घरों में एक घड़ी और दो चूड़ियां ही मिलीं. इतना ही नहीं चोर को लगा था कि जो चुड़ियां वो अपने साथ लेकर आया था वो सोने की थी लेकिन एक बार फिर उसकी किस्मत ने फिर धोखा दिया क्योंकि ये चुड़ियां भी नकली थी.


वहीं इन फ्लैट के आस पास पहने वाले लोगों के घरों का ताला टूटा पाया को तुंरत पुलिस को इसकी जानकारी दी जिसके कुछ ही घंटो बाद पुलिस ने इस चोर को दक्षिणी मुंबई के मस्जिद बंडर इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही पुलिस ने चोर से सामान लेकर उसे उसके मालिक तक पहुंचा दिया.

राशिद खान के साथ अंपयार ने किया 'गंदा मजाक', वीडियो देखकर हंसते हंसते लोट-पोट हो जाएंगे आप

First published: 29 December 2019, 21:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी