Home » अजब गजब » Lucknow police gifted rose to husband wife got angry at home
 

इधर लखनऊ पुलिस ने पति को गुलाब भेंट किया उधर बीवी ने घर में पहाड़ सिर पर उठा लिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 14:05 IST

उत्तर प्रदेश पुलिस का हेलमेट लगाने को लेकर जागरूकता कार्यक्रम एक जोड़े में कलह का कारण बन गया. लखनऊ पुलिस ने एक अनोखा तरीका खोजा है जिसके तहत वो लोगों को हेलमेट लगाने के लिए जागरूक करते हैं. इस अभियान में पुलिस बिना हेलमेट गाड़ी चलाते लोगों को हेलमेट मुफ्त में बांट रहे हैं. और जो भी लोग यातायात नियमों का पालन करते हुए हेलमेट पहने हैं उन लोगों को गुलाब का फूल दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- इस शख्स को प्यार करने की मिली सजा, अपनी गर्लफ्रेंड के पति को देने हो़ंगे 60 करोड़

लेकिन एक युवक के लिए यातायात के नियमों का पालन करना उसकी आफत बन गया. हेलमेट पहने होने के कारण यातायात पुलिस ने उसको अपने अभियान के चलते गुलाब का फूल दिया. लेकिन जब वो गुलाब का फूल लेकर घर पहुंचा तो उसकी पत्नी इस पर नाराज़ हो गई. यातायात पुलिस का दिया ये फूल दोनों के बीच झगड़े का कारण बन गया. हालांकि युवक ने अपनी पत्नी को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन पत्नी ये मानने को तैयार नहीं थी कि पुलिस किसी को फूल देगी.

ये भी पढ़ें- टीपू सुल्तान ने अंग्रेजों को बर्बाद करने के लिए छुपाए थे 1000 रॉकेट, खुदाई में मिला सैन्य खजाना

 

इस मामले के जानकारी मिलते ही यातायात विभाग के उप निरीक्षक प्रेम शाही ने इस पूरे वाकये को फेसबुक पर पोस्ट कर दिया. उन्होंने उस लड़के की परेशानी बताई कि कैसे वो फंस गया था. उसकी मुश्किल को हल करने के लिए ही शाही ने अपने फ़ोन से उस दिन के अभियान की फोटोज निकाली. बहुत खोजने पर उन्हें उस लड़के की तस्वीर मिली. उन्होंने तस्वीर को पोस्ट के साथ में फेसबुक पर अपलोड कर दिया था.

फिर ये फोटो युवक अपनी पत्नी के पास लेकर गया. शाही ने पूरे वाक़ये को ऑनलाइन शेयर किया है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि पूरा मामला जानने के बाद उन दोनों के बीच का झगड़ा सुलझ जाएगा.

ये भी पढ़ें-  यहां रहते हैं दुनिया के सबसे खुश लोग, ऐसे जीते हैं बिंदास जिंदगी

First published: 29 July 2018, 14:00 IST
 
अगली कहानी