Home » अजब गजब » Maharashtra aurangabad boy fails college exam asks lover to pay fees for distract him
 

गर्लफ्रेंड बार-बार करती थी कॉल इसलिए नहीं हो पाया पास, परीक्षा में फेल होने पर युवक ने मांगे पैसे और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2019, 13:11 IST
प्रतीकात्मक् तस्वीर

UPSC टॉपर ने एक ओर जहां अपनी सफलता का श्रेय अपनी गर्लफ्रेंड को दिया है, तो वहीं महाराष्ट्र के औरंगाबाद से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक फेल हो गया. उसके मुताबिक वह अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से पेपर में फेल हो गया. इसकी वजह से उसने अपनी पढ़ाई के सालभर के पैसे गर्लफ्रेंड से मांगे.

युवक की गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड के इलजाम से इस कद्र परेशान हो गई कि उसने इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई. 21 साल का य़े युवक बीएचएमएस (Bachelor of Homeopathic Medicine and Surgery) में फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रहा है.

बताया जा रहा है कि युवक अपनी परीक्षा सही से नहीं दे पाया. उसने अपने खराब रिजल्ट का जिम्मेदार अपनी गर्लफ्रेंड को बताया. उसे अपना रिजल्ट देथतक इतना गुस्सा आया कि उसने अपने फेल होने का पूरा जिम्मेदार अपनी गर्लफ्रेंड को ठहराया. अपने बॉयफ्रेड के ऐसे बर्ताव से परेशान होकर लड़की ने उसके साथ ब्रेकअप कर लिया. बता दें कि लड़की भी उसी लड़के के साथ पढ़ती थी.

लड़की द्वारा ब्रेकअप करने के बाद भी लड़का उसे पैसे के लिए बार-बार कॉल मैसेज करके परेशान करता था. इतना ही नहीं लड़के ने लड़की को परेशान करने के लिए उसे काफी धमकियां भी दी. साथ ही उसकी तस्वीरों को फेसबुक पर वायरल भी किया.

लड़के के इस कद्र परेशान करने को लेकर लड़की ने पुलिस में जबरन वसूली, आपराधिक धमकी और धोखा देने का मामले दर्ज कराया. शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया.

आठ महीने के बेटे को दुकान पर गिरवीं रखने पहुंचा शख्स, बोला- कितनी कीमत मिलेगी?

First published: 14 May 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी