Home » अजब गजब » maharastra man plays dead to protect himself from tiger
 

बाघ को देखकर मरने की नौंटकी करने लगा ये शख्स, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या ?

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2020, 15:11 IST

मुश्किल घड़ी में अक्सर लोगों का दिमाग काम करना बंद कर देता है.लेकिन हालही में आया एक वीडियो इस बात को पूरी तरह से गलत साबित करती है. दरअसल महाराष्ट्र के एक शख्स ने मुसीबत की घड़ी में अपनी सही सूझ-बूझ से बाघ से अपनी जान बचा ली.

बचपन में ऐसी कई कहानियां सुनी है कि मरने की एक्टिंग करने पर कई बार खूंखार जानवर इंसान को कुछ नुकसान पहुंचाए बिना ही आगे बढ़ जाते हैं. ऐसी एक घटना महाराष्ट्र के भंडारा जिले में इस कहानी जैसी ही एक घटना सामने आई है.


दरअसल, महाराष्ट्र के भंडारा जिले में एक बाघ को लोग जंगल की ओर खदेड़ने में लगे थे. इसी बीच एक उसके सामने आ गया. उसने उस वक्त बाघ को देखकर अपना दिमाग चलाया और उसने मरने की एक्टिंग की. उसे हिलता-डुलता न देख बाघ भी उसे छोड़कर आगे बढ़ गया.

इस शख्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है. इसे आई.एफ.एस ऑफिसर परवीन कासवान ने अपने ट्विट्र अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-’आप देखना चाहते हैं कि एक बाघ के साथ मुठभेड़ के दौरान छोटा सा पलायन कैसा दिखता है. बाघ को लोगों ने घेर रखा था, लेकिन, सौभाग्य से अंत तक इस शख्स और बाघ दोनों के लिए अच्छा रहां.’

बर्फीली सड़क पर ऐसे पलटी तेज रफ्तार कार, वीडियो देखकर थम जाएंगी आपकी सांस!

First published: 29 January 2020, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी