Home » अजब गजब » Malaysian singer arrested after rescued sun bear she thought was a dog video viral
 

सिंगर ने पाला कुत्ता समझकर ऐसा जानवर, जिसकी सच्चाई जानकर डर से कांपने लगे लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2019, 16:10 IST

दुनिया में बहुत से लोगों को जानवर पालने का शौक होता है. इन जानवरों में से लोग कुत्ता पालना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन कभी-कभी ये शौक इंसान के लिए भारी पड़ जाता है. ऐसा ही कुछ एक महिला के लिए पड़ गया. यहां एक महिला को कुत्ता पालने का शौक काफी भारी पड़ गया. यह घटना मलेशिया की है. महिला का नाम जरिथ सोफिया यसीन (27) है, जो पेशे से एक गायिका है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिंगर ने बताया कि उसे रात के समय सड़क किनारे एक जानवर दिखा, जिसे उसने कुत्ता समझा, वो काफी बीमार था. जिसे वे घर ले आई. यह घटना पिछले हफ्ते की है.

द स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगर महिला ने इस जानवर का नाम ब्रूनो रखा था. इस जानवर को महिला कुत्ता समझकर पाल रही थी, इस जानवर की सच्चाई तब सामने आई, जब इस जानवर का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस फोटो में वह जानवर खिड़की के बाहर मुंह निकालकर घरघरा रहा था.

जब इस जानवर की घरघराने की आवाज लोगों ने सुनी, तो कुछ लोगों ने ऊपर देखा, तो डर गए. जानवर को देखकर उन्होंने तुरंत पुलिस को कॉल किया. पुलिस ने वहां वन्यजीव विभाग के कर्मचारी के साथ गई, जहां घर में छापा मारा तो उस जानवर को बरामद कर लिया.

इतना ही नहीं पुलिस ने महिला पर अवैध रूप से जानवर रखने के आरोप लगाए, जिसे महिला ने खारिज कर दिया.

बता दें कि महिला जिसे कुत्ता समझकर पाल रही थी, वह एक जंगली भालू था. इस मामले में महिला का कहना है कि शुरुआत में उसे पता नहीं था कि वो जानवर एक भालू है और भालू को पाला नहीं जाता है. वह बस भालू की मदद करना चाहती थी. वह भालू का शोषण नहीं करना चाहती है.

ये कैब ड्राइवर संस्कृति भाषा में करता है बात, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो

First published: 15 June 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी